Move to Jagran APP

मृतक की हुई पहचान, पटनासिटी का निवासी सोनू था सब्जी विक्रेता

By Edited By: Published: Mon, 18 Aug 2014 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 18 Aug 2014 07:37 PM (IST)
मृतक की हुई पहचान, पटनासिटी का निवासी सोनू था सब्जी विक्रेता

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : नगर थाना क्षेत्र में टाउन हाई स्कूल के पास रविवार को गोली मारकर जिस युवक की हत्या अपराधियों ने कर दी थी उसकी पहचान स्थानीय पुलिस ने करा ली है। वह मूलरूप से पटना सिटी का निवासी है। कुछ महीनों से पत्‍‌नी के साथ वह यहां थवई मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर सब्जी का व्यवसाय करता था। इस मामले में पुलिस को उसकी पत्नी पर संदेह है।

loksabha election banner

संदेह का कारण बताते हुए पुलिससूत्रों ने स्पष्ट किया कि उसकी पत्नी पहले उसे पहचानने से ही इन्कार कर रही थी। बाद में उसने माना कि यह उसका शौहर है। पुलिस का कहना है कि किसी व्यक्ति की हत्या के बाद पत्नी का उसके शव को पहचानने से इन्कार कर देना सामान्य बात नहीं है। पुलिस की मानें तो इस घटना को पेशेवर अपराधियों ने अंजाम दिया होगा क्योंकि जिस तरह से युवक को गोली मारी गई है उस तरह से गोली पेशेवर अपराधी ही मारते हैं। पुलिस इस मामले में यह जांच भी कर रही है कि हत्या कराने के लिए कहीं सुपारी तो नहीं दी गई थी। पुलिस ने उसकी पत्नी से कई दौर में जानकारी ली है।

उल्लेखनीय है कि सोनू की हत्या रविवार को कर दी गई थी। तत्काल उसकी पहचान नहीं हो पाई पर शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को उसकी जेब से कोलकाता से बिहारशरीफ का रेल टिकट मिला जिसपर सोनू अंकित था। उसकी जेब से मस्जिद की चंदे की रसीद भी मिली जिसपर सोनू बड़ी दरगाह अंकित था। इसी आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान की कवायद शुरू की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.