Move to Jagran APP

बाइक व कार की टक्कर में दो की मौत

मोटर साइकिल एवं कार की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Jun 2017 02:11 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jun 2017 02:11 AM (IST)
बाइक व कार की टक्कर में दो की मौत
बाइक व कार की टक्कर में दो की मौत

मुजफ्फरपुर। सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित पिपड़ी चौक के समीप मोटर साइकिल एवं कार की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसके विरुद्ध ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दी। सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

loksabha election banner

वैशाली जिले के पातेपुर थाना के लखनीपुर गांव निवासी 40 वर्षीय मनोज राय एवं रविंद्र राय मुजफ्फरपुर से अपने घर जा रहे थे। पिपड़ी चौक समीप रुकने के बाद जैसे ही बाइक स्टार्ट कर घर के लिए चलने लगे, मुजफ्फरपुर की ओर से तेज गति से आ रही कार की चपेट में आ गए जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। करीब दो घंटे तक सड़क जाम रहा। सकरा के सीओ अजीत कुमार झा एवं दरोगा धीरज कुमार सिंह ने लोगों को समझा कर शांत कराया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि दोनों मृतकों के परिजन को आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख रुपये का मुआवजा अंचल कार्यालय से दिया जाएगा।

डीजे गाड़ी से कुचलकर बालक की मौत

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के रतनपुर डीही गांव में शादी की खुशियां उस समय गम में तब्दील हो गई, जब डीजे गाड़ी से कुचल कर एक बच्चे की मौत हो गई। बताया कि राजेंद्र सहनी के पुत्र की शादी थी। इसमें डीजे गाड़ी आई थी। शोभित सहनी का चार वर्षीय पुत्र मनीष शादी देखने जा रहा था। इसी दौरान डीजे गाड़ी की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने डीजे गाड़ी के चालक को बंधक बना लिया है।

सड़क दुर्घटना में विवाहिता की मौत , ससुर जख्मी

काटी (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के सदातपुर शनिचरा स्थान के समीप एचएच 57 मुजफ्फरपुर - दरभंगा फोरलेन पर रविवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका की पहचान बरूराज थाना के चैनपुर गांव निवासी मनोज तिवारी की पत्‍‌नी कुमारी चादनी 28 वर्ष के रूप में हुई है। वह अपने ससुर नंदकिशोर तिवारी के साथ स्कूटी से कोल्हुआ पैगम्बरपुर स्थित डेरा आ रही थी। शनिचरा स्थान के समीप फोरलेन पार करने के दौरान एक कंटेनर ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे मौके पर ही विवाहिता की मौत हो गई। वही गंभीर हालत में ससुर को एसकेएमसीएच मे भर्ती कराया गया।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने फोरलेन को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शात कराया। तब दो घटे के बाद जाम समाप्त हुआ। जाम खुलवाने में जिला पार्षद संगीता देवी तथा सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप साह भी सक्रिय दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.