Move to Jagran APP

केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य की गिरफ्तारी का आदेश

दलित छात्र की पिटाई व वीडियो वायरल मामले में एक दिन पहले ही निलंबित किए गए केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य राजीव रंजन की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है।

By Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 02:11 AM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 02:11 AM (IST)
केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य की गिरफ्तारी का आदेश

मुजफ्फरपुर। दलित छात्र की पिटाई व वीडियो वायरल मामले में एक दिन पहले ही निलंबित किए गए केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य राजीव रंजन की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है। नगर डीएसपी आशीष आनंद के पर्यवेक्षण रिपोर्ट के आधार पर सिटी एसपी आनंद कुमार ने रिपोर्ट टू निर्गत किया। डीएसपी व सिटी एसपी की रिपोर्ट पर एसएसपी विवेक कुमार ने प्राचार्य की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया है। देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी की जा रही थी।

loksabha election banner

बता दें कि छात्र पिटाई मामले में वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन के संज्ञान पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी। इसके साथ ही दूसरी प्राथमिकी पीड़ित के परिजनों ने एससी-एसटी थाने में भी छात्रों को नामजद करते हुए दर्ज कराई थी। जिसमें शिक्षकों के साथ विद्यालय प्रशासन को भी आरोपी बनाया गया था।

आरोपियों पर चार्जशीट दायर

दलित छात्र की पिटाई में एससी-एसटी थाने की पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध गुरुवार को चार्जशीट दायर कर दी। इसके अलावा अन्य छात्रों की गिरफ्तारी को लेकर कवायद तेज कर दी है। बता दें कि धराए दोनों आरोपी छात्र बाल पर्यवेक्षण गृह में बंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.