Move to Jagran APP

डीएम पहुंचे खगेश्वरनाथ मंदिर, अतिक्रमण हटाने का दिया निर्देश

जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह ने बुधवार को बंदरा प्रखंड के प्राचीन खगेश्वरनाथ मंदिर, मतलुपुर परिसर पहुंचकर अतिक्रमण की स्थिति का जायजा लिया। वहीं पूरी तरह से अतिक्रमण हटवाने का निर्देश सीओ को दिया।

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 01:44 AM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 01:44 AM (IST)
डीएम पहुंचे खगेश्वरनाथ मंदिर, अतिक्रमण हटाने का दिया निर्देश

मुजफ्फरपुर। जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह ने बुधवार को बंदरा प्रखंड के प्राचीन खगेश्वरनाथ मंदिर, मतलुपुर परिसर पहुंचकर अतिक्रमण की स्थिति का जायजा लिया। वहीं पूरी तरह से अतिक्रमण हटवाने का निर्देश सीओ को दिया। विदित हो कि पिछले दिनों हाईकोर्ट के निर्देश पर अधिकारियों और पुलिस की मौजूदगी में परिसर से अतिक्रमण हटवाया गया था और वरीय अधिकारी को रिपोट भेजी गयी थी। इसके आलोक में डीएम आज खुद अतिक्रमण की स्थिति देखने पहुंचे। मंदिर के पूरब और दक्षिण दिशा में अब भी ज़मीन अतिक्रमित रहने पर उन्होंने सीओ को फटकार लगाई और कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने पंडा परिवार से ज़मीन को जल्द खाली कराने, बाकी अतिक्रमित भूमि पर नोटिस जारी करने तथा मंदिर के पूर्वी गेट से तेपरी जाने वाले पथ की मापी कराकर कब्जाधारी को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। डीसीएलआर, सीओ , अमीन और राजस्व कर्मचारी से भी जानकारी ली। कार्रवाई के साथ अगली रिपोर्ट भी जल्द मागी। सीओ ने कहा कि गुरुवार को पंडा परिवार के घरोँ को खाली करा लिया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.