Move to Jagran APP

व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, बेटे की हत्या की धमकी

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक व्यवयायी को पत्र लिखकर 20 लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर बेटे की हत्या करने की धमकी दी है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 06:29 PM (IST)
व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, बेटे की हत्या की धमकी
व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, बेटे की हत्या की धमकी

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के बावनबीघा इलाके के व्यवसायी संजय त्रिवेदी से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। राशि नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। अपराधियों ने उनके बंद घर पर दो बार पत्र फेंककर धमकी दी है। पत्र में चेतावनी है कि पुलिस को बताने पर बेटे की हत्या कर दी जाएगी।

loksabha election banner

घर पहुंचे तो पत्र देख उड़े होश
संजय त्रिवेदी ने बताया कि उनका डेकोरेशन के सामान का व्यवसाय है। मूल रूप से मुतलुपुर के रहने वाले हैं। एक समारोह में भाग लेने सपरिवार गांव गए थे। घर में ताला बंद था। इसी बीच बदमाशों ने पत्र को गेट के भीतर फेंक दिया। घर पहुंचने पर व्यवसायी को इसकी जानकारी मिली। पत्र देखने के बाद उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें: इकतरफा प्यार में हैवान बना आशिक, लड़की को सरेआम चाकुओं से गाेदा

दो दिन फेंका गया पत्र
बताया गया कि पहला पत्र 14 फरवरी को और दूसरा पत्र 17 फरवरी को उनके घर में फेंका गया था। गांव से लौट कर आने पर गेट खोलने पर दोनों पत्र मिले। पत्र में लिखा कि अगर 17 तारीख तक बैग में रुपये भरकर पुल पर सुबह चार बजे तक नहीं फेंका तो तुम्हारे बेटे का शव मिलेगा। अगर यह बात पुलिस या किसी और को बताई तो बेटे की हत्या कर शव को फेंक दिया जाएगा।

पत्र में लिखावट शुद्ध नहीं है। पुलिस को प्रथम दृष्टया ऐसा लगा कि किसी अनपढ़ ने ऐसा किया है। लिखावट व भाषा दोनों काफी टूटी-फूटी है। इस पत्र में पीडि़त व्यवसायी के मोबाइल नंबर और ऊपर में नाम भी लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: बेखौफ अपराधियों ने पुलिस कर्मियों को बंधक बनाया जमकर पिटाई की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.