Move to Jagran APP

छात्र नेता पर फायरिंग के विरोध में मुजफ्फरपुर में सड़क पर उतरे ABVP कार्यकर्ता

छात्रनेता पर हमले के विरोध में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मुजफ्फरपुर में बंद कराया। कई जगह सड़क जाम और प्रदर्शन से आवागमन में व्यवधान आया।

By Pramod PandeyEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 01:38 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 11:13 PM (IST)
छात्र नेता पर फायरिंग के विरोध में मुजफ्फरपुर में सड़क पर उतरे ABVP कार्यकर्ता

मुजफ्फरपुर [जेएनएन] । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्र नेता केसरी नंदन शर्मा को गोली मारे जाने के विरोध में विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता सोमवार को मुजफ्फरपुर की सड़कों पर उतर आए। जगह-जगह जाम किया और जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को ले जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर में जगह जगह जुलूस निकाल विरोध प्रदर्शन किया। कलमबाग चौक पर इस क्रम में टायर जलाकर और बांस बल्ला लगा कर जाम भी किया गया। उधर, पुलिस ने रविवार की रातभर छापेमारी कर इस हत्या के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ हो रही है।

पढ़ेंः BJP MP छेदी पासवान की संसद सदस्यता रद करने पर सुप्रीम कोर्ट की रोक

मालूम हो कि रविवार की सुबह कांटी थाना के सिरसियां गांव में विद्यार्थी परिषद के नेता केसरी नंदन शर्मा की तब गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वे अपने घर पर बैठे थे । बताया गया है कि पल्सर पर सवार अज्ञात अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दो गोली उनके हाथ में जा लगी। इसके बाद अपराधी भाग निकले थे।⁠⁠⁠⁠ बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

इसे भी पढ़ेंः जिंदगी लाइवः बाढ़ ने उजाड़ दिया सबकुछ, अब बस घर जाने का इंतजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.