Move to Jagran APP

डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये उड़ाए

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के नीलकंठ चौक के पास बुधवार को बदमाशों ने बाइक की डिक्की तोड़क

By Edited By: Published: Thu, 02 Jul 2015 09:53 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2015 09:53 PM (IST)
डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये उड़ाए

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के नीलकंठ चौक के पास बुधवार को बदमाशों ने बाइक की डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये उड़ा लिए। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। थानेदार अभिषेक रंजन ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया है कि करजा के पानापुर इलाके के विनय कुमार एसबीआइ की एमआइटी शाखा से रुपये निकाल कर डिक्की में रखकर निकले। नीलकंठ चौक के पास बाइक लगाकर सामान की खरीदारी करने चले गए। इसी क्रम में बदमाशों ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर कैश उड़ा लिया। इधर, अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में भी बैंक से दस हजार रुपये निकासी कर घर जा रहे पप्पू कुमार की बाइक की डिक्की तोड़कर राशि उड़ा ली गई। दोनों घटनाओं के बाद संयुक्त रूप से कई जगहों पर छापेमारी की गई। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

लगातार हो रहीं घटनाएं

पुलिस रिकार्ड पर गौर करें तो शहरी क्षेत्र में लगातार बाइकर्स गिरोह के अपराधियों द्वारा डिक्की तोड़कर कैश उड़ाने की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस की तरफ से अपराधियों की गिरफ्तारी भी हो रही है। बावजूद डिक्की तोड़ने व कैश उड़ाने की घटनाओं में कमी नहीं हो रही है।

बाइकर्स गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संयुक्त रूप से अभियान चलाया जा रहा है। कई अपराधी पकड़े गए हैं। शीघ्र ही और अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

रंजीत कुमार मिश्रा, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.