Move to Jagran APP

रसूखवालों तक पहुंचाई जाती थीं किशोरिया

By Edited By: Published: Tue, 02 Sep 2014 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 02 Sep 2014 05:31 PM (IST)
रसूखवालों तक पहुंचाई जाती थीं किशोरिया

संजीव कुमार, जासं, मुजफ्फरपुर : शहर में अबतक के सबसे बड़े सेक्स रैकेट के पर्दाफाश के बाद पूछताछ में जो बातें सामने आईं, वाकई चौंकाने वाली हैं। छापेमारी का एसएसपी जितेंद्र राणा नेतृत्व कर रहे थे। उनके साथ नगर थानाध्यक्ष सुनील शर्मा, मिठनपुरा के किरण कुमार, महिला पुलिस पदाधिकारी समेत कई अन्य शामिल थे। रैकेट का खुलासा चंदवारा जेपी कॉलोनी के आलीशान मकान में हुआ। पुलिस का कहना है कि मकान मालिक पर भी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि किराएदारों के सत्यापन के बाद ही मकान दें।

loksabha election banner

अपहरण, दुष्कर्म और पास्को

एक्ट के तहत हुई प्राथमिकी

पीड़िता के बयान पर अपहरण, दुष्कर्म, पास्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनके विरुद्ध आइपीसी की धारा 363, 376, 34 और पास्को लगाया गया है। मामला सत्य होने पर आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

आलीशान मकान में धंधा

चंदवारा जेपी कॉलोनी में शंकर प्रसाद चौधरी के आलीशान तीन कमरे के फ्लैट में वीआइपी तरीके से सेक्स का धंधा चल रहा था। बताया गया कि मकान मालिक यहां नहीं रहते हैं। फ्लैट का किराया पांच हजार बताया गया है। कमरे में पलंग व सोफे लगे थे। फ्रीज में बीयर की बोतलें थीं। ग्राहकों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध थीं।

एलसीडी टीवी पर अश्लील फिल्म

कमरे में लगे एलसीडी टीवी में ब्लू फिल्म चल रही थी। ब्लू फिल्म की सीडी व दो पेन ड्राइव बरामद हुए हैं। पेन ड्राइव लगाकर टीवी के जरिए अश्लील फिल्म सभी देख रहे थे।

नाबालिगों व किशोरियों की मांग

धंधे में शामिल नाबालिगों और किशोरियों के चाहने वाले अधिक रहते हैं। इसके एवज में संचालक को मनमाने पैसे दिए जाते हैं। बड़े लोगों के यहां लड़कियों के फोटो दिखाने के बाद सौदे तय होते थे। उसके बाद बात पक्की होने के बाद लड़कियों को वहां पहुंचा दिया जाता था।

नशीली दवाइयां खिला बनाई

जाती थी ब्लू फिल्म

नाबालिग व किशोरियों को नशीली दवाइयां व शराब का सेवन कराकर ब्लू फिल्म बनाने की भी बात सामने आई है। इसके अलावा एक डायरी भी बरामद की गई है, जिसमें काफी लोगों के साथ लड़कियों के मोबाइल नंबर अंकित हैं। इन नंबरों के साथ बरामद मोबाइल व सिम को भी खंगाला जा रहा है।

पुलिस को देख सभी हैरान

पुलिस को देख आए ग्राहक व लड़कियां हैरान हो गईं। वे जान बचाने के लिए पलंग व छत पर भागे। लेकिन, सभी को पुलिस ने हिरासत में लिया। वहां से दो दर्जन से अधिक कंडोम के पैकेट, शक्तिव‌र्द्धक दवाइयां समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए।

कई जिले से पहुंचती थीं लड़कियां

कई जिले से लड़कियां यहां पहुंचती थीं। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि पटना, मोतिहारी, समस्तीपुर, नालंदा समेत कई जिलों के कॉलेज व स्कूल की लड़कियां यहां लाई जाती थीं। उन्हें कॉल कर ग्राहकों के यहां भेजा भी जाता था। लड़कियों ने बताया कि बड़े घरानों, व्यापारियों, राजनेताओं और अफसरों के घर भी पहुंचाया जाता था। संचालक को मनमानी रकम मिलने की बात सामने आई है।

इनसेट :

हमें तो अपनों ने लूटा ..

जासं, मुजफ्फरपुर : हमें तो अपनों ने लूटा ..। यह कहकर किशोरी की आंखे भर आईं। पीड़िता नौवीं की छात्रा है। किशोरी ने जो आपबीती सुनाई है, वाकई थर्रानेवाली है। किशोरी के कहा कि उसके अपने भाई ने .. बहन-भाई के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया। लगभग तीन महीने पूर्व सिकंदरपुर की किशोरी घर से गायब हो गई। इस बीच वह मौसेरे जीजा दिलीप कुमार कुशवाहा के हाथ लग गई। दिलीप पूर्व से ही दो शादियां कर चुका है। बताया गया कि दो महीने तक उसे जेपी कॉलोनी में रखा गया। वहां बीयर पिलाकर सेक्स का धंधा करवाया गया। उसे मोतिहारी के छतौनी ले जाकर किराए के मकान में धंधा करवाया गया। वहां से चंदवारा लाया गया। यहां भी कई ग्राहकों के सामने परोसा गया। एक आरोपी शहर के पुरानी गुदरी का मुहब्बत फरमान हुसैन भी शामिल है। मौसेरे जीजा दिलीप और फरमान को फिलहाल इस मामले में जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.