Move to Jagran APP

थाना निरीक्षण हेतु हरिणमार पहुंचे एसपी, ग्रामीणों से की मुलाकात

जागरण संवाददाता, मुंगेर : जिला के बरियारपुर प्रखंड अंतर्गत हरिणमार थाना के निरीक्षण के लिए रविवार को

By Edited By: Published: Sun, 03 May 2015 10:50 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2015 10:50 PM (IST)
थाना निरीक्षण हेतु हरिणमार पहुंचे एसपी, ग्रामीणों से की मुलाकात

जागरण संवाददाता, मुंगेर : जिला के बरियारपुर प्रखंड अंतर्गत हरिणमार थाना के निरीक्षण के लिए रविवार को एसपी वरूण कुमार सिन्हा हरिणमार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने थाना का निरीक्षण करने के साथ ही हरिणमार एवं झौवाबहियार के ग्रामीणों से भी मिले और लोगों की समस्याओं से रु-ब-रु हुए। निरीक्षण के दौरान एएसपी संजय कुमार सिंह भी उनके साथ थे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष नीरज कुमार को कई निर्देश दिए। ग्रामीणों की समस्या से रु-ब-रु होते हुए एसपी श्री सिन्हा ने पूछा कि यहां सबसे ज्यादा परेशानी क्या है? इस पर ग्रामीणों ने कहा कि थाना को गश्ती के लिए वाहन नहीं होने के कारण पुलिस को गश्ती करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। एसपी ने हरिणमार ओपी से थाना में स्वीकृत हुए थाना के भवन निर्माण के लिए जमीन का भी निरीक्षण किया। इसके बाद वे झौवाबहियार पंचायत पहुंचे। वहां भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मिले और लोगों की समस्याएं सुनी। वहीं लोगों ने थानाध्यक्ष नीरज कुमार की तारीफ की और हरिणमार से उनका तबादला नहीं करने की बात कही। ग्रामीणों ने कहा कि थानाध्यक्ष की सूझबूझ के कारण ज्यादातर मामलों का निपटारा यहीं हो जाता है। एसपी के साथ मुफस्सिल इंस्पेक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह, बरियारपुर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह सहित पुलिस बल के जवान साथ थे। मौके पर मुखिया प्रेमशीला देवी, सूर्यदेव सिंह, सरपंच मिनी कुमारी, अवधेश पटेल, अधिवक्ता सच्चिदानंद सिंह, अंबिका ठाकुर, सेवानिवृत्त रेलकर्मी भोला प्रसाद सिंह, राजेंद्र प्रसाद दास, डॉ. शिवराम पटेल, दून बहादुर धरतीधमक सिंह, पूर्व जिप सदस्य रामविलास सिंह, प्रकाश सिंह, डॉ. गणेश सिंह, पूर्व मुखिया ब्रहमदेव सिंह, झौवाबहियार मुखिया प्रतिनिधि विद्यानंद सिंह, पंच प्रभु प्रसाद, पंसस अजय कुमार, मनोज पटेल सहित दोनों पंचायत के सौ से ज्यादा ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha election banner

-------------------------

दूसरी बार किसी पुलिस अधीक्षक का हुआ आगमन

जागरण संवाददाता, मुंगेर : जिले के बरियारपुर प्रखंड के गंगा पार दियारा क्षेत्र में स्थित हरिणमार एवं झौवाबहियार पंचायत का रविवार को एसपी वरुण कुमार सिन्हा ने दौरा किया। आजादी के बाद से अबतक के वे दूसरे एसपी हैं जिन्होंने इन दोनों पंचायतों का दौरा किया। स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो इस पंचायत का दौरा दूसरे पुलिस अधीक्षक ने किया है। 2009 में दुर्गापूजा के दौरान हुए एक विवाद में तत्कालीन ट्रेनी आईपीएस जो उस समय डीएसपी के रूप में यहां प्रशिक्षण ले रहे थे शिपदीप लांडे ने हरिणमार पंचायत का दौरा किया था। एसपी वरुण कुमार सिन्हा जलमार्ग होते हुए हरिणमार पहुंचे। वे पंचायत के कारेमंडल टोला में आयोजित तीन दिवसीय राज्यस्तरीय रामधुन में भी शरीक हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.