Move to Jagran APP

बीएलबीसी की बैठक में हुई समीक्षा

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर) : प्रखंड स्तरीय बैंकर्स कमेटी की मासिक बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी द

By Edited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 11:27 PM (IST)
बीएलबीसी की बैठक में हुई समीक्षा

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर) :

loksabha election banner

प्रखंड स्तरीय बैंकर्स कमेटी की मासिक बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गा शकर की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में हुई। सरकार द्वारा जानकी नवमी के अवसर पर घोषित अराजपत्रित अवकाश के बाद भी बैठक की गई। बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर समीक्षा की गई। बैठक की जानकारी देते हुए बीडीओ दुर्गा शकर ने बताया की पीएमइजीपी योजना सहित अन्य प्रकार के दिए जाने वाले ऋण की स्थिति की समीक्षा हुई। जन धन योजना के तहत अबतक खोले गए खातों की भी समीक्षा की गई। बीडीओ द्वारा बैंक के प्रतिनिधियों को सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर सामाजिक सुरक्षा पेंशनधारियों का खाता खोलने का अनुरोध किया गया। बैठक में यूको बैंक के एलडीएम सहित यूको बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, बिहार ग्रामीण बैंक आदि के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

---------

भूकंप की स्थिति पर निगरानी

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर) :

भूकंप की स्थिति पर सतत निगरानी रखी जा रही है। बीडीओ दुर्गा शकर ने बताया कि प्रतिदिन की रिपोर्ट रखी जा रही है। तारापुर में अभी किसी प्रकार के क्षति का मामला प्रकाश में नहीं आया है। लोगों को किसी भी प्रकार के अफवाह में नहीं आने को कहा जा रहा है। अधिकारी नियमित क्षेत्र भ्रमण कर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। सरकारी एवं निजी विद्यालय दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

इधर शहीद स्मारक भवन के छत एवं दीवार के बीच दरारें आ गई है। लोग अज्ञात भय से भयभीत हैं। रविवार की संध्या चांद उल्टा उगने की अफवाह के साथ रात्रि में भूकंप के झटके ने लोगों को दहशत में रख दिया। लोग तजगा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.