Move to Jagran APP

पल्सर बाइक की गुत्थी अब तक नहीं सुलझा सकी पुलिस

जागरण संवाददाता, मुंगेर : मुंगेर पुलिस अभी तक काले रंग की प्लसर बाइक की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। का

By Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 10:27 PM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 10:27 PM (IST)
पल्सर बाइक की गुत्थी अब तक नहीं सुलझा सकी पुलिस

जागरण संवाददाता, मुंगेर : मुंगेर पुलिस अभी तक काले रंग की प्लसर बाइक की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। काले रंग के प्लसर बाइक पर सवार और काले रंग का हेलमेट पहने बदमाशों ने शहर में कई लोगों से छिनतई की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने काले रंग के बाइक सवार बदमाशों को दबोचने के लिए जाल भी बिछाया था। लेकिन, पुलिस की सक्रियता के बाद प्लसर सवार बदमाश भूमिगत हो गया। पुलिस सूत्रों की माने तो एक बैंक के सीसीटीवी फुटेज में प्लसर बाइक सवार उक्त बदमाश की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बाइक सवार बदमाश को दबोचने के लिए प्रयासरत है। बताते चलें कि बाइक सवार बदमाश बैंक परिसर से ही पैसे की निकासी कर लौटने वाले लोगों का पीछा करता था और मौका देखते ही पैसे से भरा थैला या बैग झपट्टा मार कर छीन कर फरार हो जाता था। शहर में हो रही घटना के बाद एसपी वरुण कुमार सिन्हा ने कोतवाली थानाध्यक्ष को बाइक सवार बदमाश को पकड़ने का टास्क सौंपा था। लेकिन, पुलिस अभी तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

loksabha election banner

------------

चादर चढ़ाने वालों की उमड़ी भीड़

संवाद सूत्र, मुंगेर : किला परिसर स्थित पीर नफा साहब के मजार पर शुक्रवार को चादर चढ़ाने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। देर शाम तक श्रद्धालुओं का मजार पर तांता लगा रहा।

---------------

साफ-सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने की मांग

जागरण संवाददाता, मुंगेर : शहर में साफ-सफाई व्यवस्था ध्वस्त होकर रह गई है। चौक-चौराहे पर लगे कूड़े का अंबार मुंगेर नगर निगम के क्लीन मुंगेर के वायदों को मुंह चिढ़ाता प्रतीत हो रहा है। युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष राकेश मंडल ने कहा कि नगर निगम सिर्फ टैक्स वसूलने से वास्ता रखती है। सहर की साफ-सफाई व्यवस्था से निगम प्रशासन को कोई लेना देना नहीं रह गया है। बरसात से पूर्व अगर नालियों की साफ-सफाई नहीं कराई गई, तो आने वाले दिनों में शहर में महामारी फैल सकती है। इधर, लोजपा नेता पंचानंद ने भी नगर आयुक्त से शहर की साफ-सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.