Move to Jagran APP

सकुशल घर लौटा व्यवसायी, परिजनों ने ली राहत की सास

By Edited By: Published: Sun, 28 Sep 2014 09:36 PM (IST)Updated: Sun, 28 Sep 2014 09:36 PM (IST)
सकुशल घर लौटा व्यवसायी, परिजनों ने ली राहत की सास

जमालपुर (मुंगेर) संवाद सहयोगी: सदर बाजार फांडी निवासी व्यवसायी विनोद कुमार साह 48 घंटे बाद सकुशल अपने घर लौट आया। व्यवसायी के घर लौटते ही परिजनों और पुलिस ने राहत की सांस ली। इधर, एएसपी संजय सिंह ने व्यवसायी से गहन पूछताछ की। व्यवसायी ने कहा कि गुस्से में वह ट्रेन पर चढ़कर मुगलसराय चला गया था। लेकिन, व्यवसायी की कहानी पुलिस पदाधिकारियों से लेकर आम लोगों तक के गले नहीं उतर रही है।

loksabha election banner

जानकारी हो कि बीते 26 तारीख को व्यवसायी विनोद कुमार साह पूजा करने के लिए बड़ी दूर्गा स्थान गए थे उसके बाद घर नहीं लौटे। परेशान होकर परिजनों ने आदर्श थाना में आवेदन देकर गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीम व्यवसायी की बरामदगी के अभियान में जुट गई। इधर, रविवार की दोपहर व्यवसायी सकुशल अपने घर पहुंच गया। इसके बाद आदर्श थाना बुलाकर व्यवसायी विनोद से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि गुस्से में मैं ट्रेन पर चढ़कर मुगलसराय चला गया। लेकिन जब घर की याद आई, तो हम वापस आ गए । और कोई बात नहीं है। हालाकि व्यवसायी के लापता होने के बाद शहर में व्यवसायी के अपहरण होने की चर्चा होने लगी थी। इधर, एएसपी संजय सिंह ने कहा कि आरंभिक जांच में यह जानकारी मिली है कि व्यवसायी पर महाजनों का कर्ज है। महाजनों के द्वारा कर्ज चुकता के लिए दबाव बनाए जाने के कारण ही वह कहीं चला गया था और बाद में खुद वापस लौट आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.