Move to Jagran APP

पुरुष वर्ग में गुलशन, राकेश और महिला वर्ग में रानी, रेखा जीते

By Edited By: Published: Sun, 28 Sep 2014 09:19 PM (IST)Updated: Sun, 28 Sep 2014 09:19 PM (IST)
पुरुष वर्ग में गुलशन, राकेश और महिला वर्ग में रानी, रेखा जीते

मुंगेर, जागरण संवाददाता : इंडोर स्टेडियम में रविवार से दो दिवसीय राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता शुरू हुआ। रविवार को पहले दिन अलग-अलग भार वाले बॉक्िसग स्पर्धा में अलग-अलग जिलों के करीब एक सौ से भी ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया। पहले दिन प्रतियोगिता का उद्घाटन जदयू नेता सुबोध वर्मा, बिहार राज्य बॉक्सिंग संघ के सचिव राजीव कुमार सिंह, संघ के अध्यक्ष विभाष कुमार, सचिव विश्वजीत कुमार एवं कन्या तांती ने संयुक्त रूप से किया।

loksabha election banner

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री वर्मा ने कहा कि यह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता है। इस तरह के प्रतियोगिता में नए खिलाड़ियों को आपना प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है।

----------------------

पुरुष सीनियर वर्ग में ये रहे अव्वल : पुरुष सीनियर वर्ग में 49 किलोग्राम भार में भागलापुर के गुलशन कुमार ने दरभंगा के आनंद को हराया, बांका के सिकंदर ने पूर्वी चम्पारण के साहिल से जीते, 52 किग्रा भार में दरभंगा के रंजीत मुंगेर के अमरजीत को हराया, पूर्णिया के अमित ने भोजपुर के उपेंद्र को हराया, 56 किग्रा वर्ग में मुंगेर के जयशंकर कुमार ने दरभंगा के दीनानाथ को,पटना के सुनील ने बक्सर के रोहित को, भागलपुर के रामकुमार नवादा के नारायण को पराजित कर अपने वर्ग में जीते। वहीं 60 किलोग्राम भार वर्ग में पटना के अनिल कुमार ने दरभंगा के सुजीत को, भोजपुर के जगदंबा ने बेगूसराय के विक्की को, कैमूर के जयप्रकाश के भागलपुर के अभिलेश को हराया।

--------------------

पुरुष जूनियर वर्ग में ये जीते : 49 किलो वर्ग में भोजपुर के राकेश ने मुंगेर के भोला क ो हराया, भागलपुर के लाल बहादुर शास्त्री ने कटिहार के रवि को, दरभंगा के ब्रह्मानंद ने सारण के प्रकाश को हराया। वहीं 52 किलोग्राम भार वाले वर्ग में पटना के विक्र ांत ने खगड़िया के निशू को, कटिहार के सौरभ ने भोजपुर के अविनाश को, भागलपुर के जीतेंद्र ठाकुर ने मुजफ्फरपुर के मंजीत को हराया। 58 किलोग्राम भार वर्ग में पटना के आदित्य ने पूर्वी चम्पारण के राजीव क ो, कटिहार के विकास ने भागलपुर के शहबाज अंसारी क ो, 60 किलोग्राम भार वर्ग में पटना के राहित ने पूर्वी चम्पारण के रोहित को, मुंगेर के अनुज ने पूर्णिया के विवेक को, पश्चिमी चंपारण के राहुल ने बक्सर के सौरभ को, भोजपुर के अंजनी ने कटिहार के सुमन को और भागलपुर के अभिषेक ने सारण के रामू को हराया।

---------------------

महिला सीनियर वर्ग में इन्होंने दर्ज की जीत : 48 किलो ग्राम भार वर्ग में भागलपुर की रानी ने बेगूसराय की सरीता क ो हराया जबकि 51 किलोग्राम भार वर्ग में भागलपुर की ही रानी ने नवादा की मनीषा को हराया, वहीं 54 किलो ग्राम भार वर्ग में भागलपुर की शिवानी ने बांका की कविता को हराकर शील्ड अपने नाम किया। वहीं महिला जूनियर वर्ग में 48 किलोग्राम भार वर्ग में भोजपुर की रेखा ने पूर्णियां की मीनू को जबकि 51 किलो वर्ग में भागलपुर की अनुपम ने दरभंगा की शालू को हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.