Move to Jagran APP

दरवाजा तोड़ मोबाइल दुकान से हजारों की चोरी

मधुबनी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कड़े निर्देशों एवं ग्राम रक्षादल के गठन के बावजूद साहरघाट थाना क्ष

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 11:34 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 11:34 PM (IST)
दरवाजा तोड़ मोबाइल दुकान से हजारों की चोरी

मधुबनी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कड़े निर्देशों एवं ग्राम रक्षादल के गठन के बावजूद साहरघाट थाना क्षेत्र में चोरी की घटना रूकने का नाम नहीं ले रहा है। चोरी की घटना में लगातार इजाफा हो रहा है। पिछले तीन माह के भीतर कई चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया। बता दूं के गत शुक्रवार की रात साहरघाट बाजार के दुर्गा मंदिर रोड स्थित सोनी मोबाइल की दुकान का पिछला दरवाजा तोड़कर अज्ञात चोरों ने दुकान से विभिन्न कंपनी का बना मोबाइल सेट, चार्जर, बैट्री, मेमोरी के अलावा गल्ला से नौ हजार नगद सहित 40 हजार की चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार लालबाबू चौधरी ने बताया कि सुबह जब दुकान खोलने आया तो देखा की चोर ने दुकान का पिछला दरवाजा तोड़कर करीब 40 हजार की सामग्री चुरा ली है। इसकी शिकायत साहरघाट थाना से की गई है।

prime article banner

इससे पूर्व पिछले 18 सितंबर की रात साहरघाट बाजार स्थित विजय गामी के किराना दुकान का ताला तोड़ चोरों ने दुकान से करीब 35 हजार की किराना सामग्री सहित नगदी की चुरा लिया था। इस घटना का उछ्वेदन अबतक पुलिस द्वारा नहीं हो सकी है। इसी तरह दो माह पूर्व साहरघाट स्थित सकिलवार चौक कटघरे में चल रहे मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना घट चुकी है। इस तरह लगातार हो रही चोरी की घटना से आमजन काफी डरे और सहमे हुए हैं। लोगों का विश्वास पुलिस पर से उठता जा रहा है। इस बाबत साहरघाट थानाध्यक्ष मो. जमिल अख्तर ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। रात्रि गश्त तेज कर दिया गया है। तथा चोरी की घटना का शीघ्र उद्भेदन कर चोरी की घटना में संलिप्त चोर शीघ्र पुलिस गिरफ्त में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.