Move to Jagran APP

मारपीट की घटना में प्राथमिकी दर्ज

मधुबनी। स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत रांटी चौक स्थित रवि महतो के ताड़ी दुकान पर शुक्रवार को उत्पाद

By Edited By: Published: Mon, 27 Jul 2015 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2015 11:01 PM (IST)
मारपीट की घटना में प्राथमिकी दर्ज

मधुबनी। स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत रांटी चौक स्थित रवि महतो के ताड़ी दुकान पर शुक्रवार को उत्पाद विभाग द्वारा छापेमारी की गई। इस छापेमारी में देशी शराब की बरामदगी व ताड़ी दुकान के मालिक रवि महतो की गिरफ्तारी की घटना से रविवार को रांटी चौक पर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना के खिलाफ एक पक्ष के आक्रोशित लोगों ने रामपट्टी-राजनगर मुख्य सड़क को रांटी चौक पर जाम कर यातायात ठप कर दिया था। शुक्रवार को उत्पाद विभाग द्वारा रवि महतो की दुकान में उत्पाद विभाग की टीम द्वारा की गई छापेमारी व देशी शराब की बरामदगी एवं कथित तौर पर अवैध रूप से देशी शराब बेचने के आरोप में हुई उनकी गिरफ्तारी के मामले में रांटी चौक स्थित लाइसेंसी देशी शराब विक्रेता पर संलिप्तता का आरोप लगाते हुए रविवार की सुबह रवि महतो एवं उनके समर्थकों ने शराब दुकान में ताला जड़ दिया। शराब दुकान के साझेदार पप्पू पासवान ने रवि महतो को दुकान का ताला खोलने को कहा। इसी मुद्दे पर रवि महतो ने पप्पू पासवान के साथ मारपीट की। इस बात की भनक लगते ही पप्पू पासवान एवं उनके समर्थकों ने रवि महतो के घर में घुस कर मारपीट की। इस घटना में प्रथम पक्ष की तीन महिलाएं घायल हो गईं। जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों का फर्द बयान नगर थाना में कलम बंद कराया गया है। दूसरे पक्ष के शराब दुकान के सेल्समैन अजय सहनी के बयान पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष विक्रम कुमार झा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पहली प्राथमिकी रांटी निवासी देवन महतो के फर्द बयान पर दर्ज की गयी है। इस मामले में 12 व्यक्तियों को प्राथमिकी व 10-15 अज्ञात को बतौर अप्राथमिकी अभियुक्त नामजद किया गया है। वहीँ द्वितीय प्राथमिकी शराब दुकान के सेल्समैन अजय सहनी के बयान पर दर्ज की गई है। इस काण्ड में 7 लोगों को प्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले को गंभीरता से लिया है। इस मामले से जुड़े अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.