Move to Jagran APP

सर, डायन कहकर किया जाता है प्रताड़ित

मधेपुरा। एसपी के जनता दरबार में फरियाद लेकर श्रीनगर थाना क्षेत्र के बघवा गांव से आयी पारो देवी ने कह

By Edited By: Published: Fri, 04 Sep 2015 01:03 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2015 01:03 AM (IST)
सर, डायन कहकर किया जाता है प्रताड़ित

मधेपुरा। एसपी के जनता दरबार में फरियाद लेकर श्रीनगर थाना क्षेत्र के बघवा गांव से आयी पारो देवी ने कहा, सर गांव में डायन कहकर प्रताड़ित किया जा रहा है। लोग गांव से बाहर निकालने की धमकी देते हैं। महिला की बात सुन डीएसपी योगेंद्र कुमार सिंह ने तत्काल कार्रवाई की बात कही। दरअसल एसपी के नहीं रहने के कारण डीएसपी लोगों की फरियाद सुन रहे थे। इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने अपनी समस्याएं रखी। सदर थाना के भिरखी मुहल्ले से आयी रेहाना खातून ने कहा कि 28 अगस्त को मारपीट कर मेरा सर फोड़ दिया गया। मारपीट की घटना को लेकर महिला थाने में आवेदन दिया गया। परन्तु आज प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। घैलाढ़ थाना के टेकठी गांव से आया आदर्श मंडल ने कहा कि भूदान से पर्चा प्राप्त मेरे जमीन पर जबरन विक्की पंसारी गोदाम का निर्माण करना चाहता है। बिहारीगंज थाना के फतेहपुर गांव से आये योगेन्द्र मंडल ने कहा कि थाना कांड संख्या 157/15 के नामजद एक भी अभियुक्त की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से धमकी दिया जा रहा है। सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के पटोरी गांव से आयी आशा देवी ने कहा कि हुजूर मेरे पति सिंहेश्वर थाना में चौकीदार हैं फिर भी मेरी मसोमात जेठानी मुझे बराबर मारपीट करती है। पति को ड्यूटी में रहने के कारण उन्हें इस बात की जानकारी नहीं मिलती।

loksabha election banner

भर्राही ओपी क्षेत्र के मणिपुर गांव से आये मुसहरू साह ने कहा कि सर मेरे जमीन को जबरन दूसरे व्यक्ति के द्वारा बेच दिया गया। जिसकी शिकायत बार-बार थाना में किये जाने के बाद भी थाना से किसी प्रकार का पहल अब तक नहीं किया गया है। भर्राही थाना के मदनपुर वार्ड नं. 8 से आया राजेश कुमार ने कहा कि मेरा छोटा भाई रणवीर कुमार का बाजार से घर लौटने के दौरान 26 अगस्त को शाम सात बजे के करीब अपहरण कर लिया गया था। सर, मेरे छोटे भाई को जान का खतरा है। अविलम्ब अपहरणकर्ता की पहचान कर भाई को सकुशल वापस लाने का प्रयास करें। जनता दरबार में महिला थानाध्यक्ष प्रमिला कुमारी, एससी एसटी थानाध्यक्ष निराला भी मौजूद थे। डीएसपी ने संबंधित थाना को जांचोपरांत कार्यवाई का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.