Move to Jagran APP

वर्दीधारी वेंडर ही करेंगे गैस वितरण

संवाद सूत्र, मधेपुरा : सदर एसडीओ ने किरासन तेल के वितरण को लेकर अनुमंडल परिसर स्थित अपने कार्यालय व

By Edited By: Published: Sat, 30 May 2015 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 07:48 PM (IST)
वर्दीधारी वेंडर ही करेंगे गैस वितरण

संवाद सूत्र, मधेपुरा : सदर एसडीओ ने किरासन तेल के वितरण को लेकर अनुमंडल परिसर स्थित अपने कार्यालय वेश्म में शनिवार को अनुश्रवण समिति की बैठक की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीओ संजय कुमार निराला ने सभी गैस एजेन्सी के संचालकों को निर्देश दिया कि वो अपने वेंडर को वर्दी की आपूर्ति करें। वर्दी में रहने वाले वेंडर में ही गैस का वितरण करें। ताकि उनकी आसानी से पहचान की जा सके।

loksabha election banner

बैठक में अनाज के कालाबाजारी को रोकने के लिए परिवहन अभिकर्ता को सभी गाड़ियों में जीपीआरएस सिस्टम लगाने तथा गाड़ियों में बैनर लगाने के लिए भी कहा गया। प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारियों को पंचायत स्तर पर अनुश्रवण समिति का गठन कर उसकी बैठक सुनिश्चित करने एवं निगरानी समिति को भी जीवंत करने का निर्देश दिया गया। समिति के सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि अक्सर पंचायतों से शिकायत आ रही है कि पंचायत में तेल वितरक अधिक राशि लेकर कम तेल का वितरण करते हैं। एसडीओ ने कहा कि इसकी औचक जांच कराई जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने वाले वितरकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बैठक में सदर सीओ उदय कृष्ण यादव, गम्हरिया बीडीओ पूजा कुमारी, भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, भाकपा नेता प्रमोद प्रभाकर, एमओ नागेश्वर प्रसाद मंडल समेत अन्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.