Move to Jagran APP

मोबाइल दुकान से एक लाख की चोरी, सड़क जाम

संवाद सूत्र, गम्हरिया (मधेपुरा) : थाना से कुछ दूर अफताब मोबाइल एवं रिपेयरिंग सेंटर से चोर शनिवार की

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 06:27 PM (IST)
मोबाइल दुकान से एक लाख की चोरी, सड़क जाम

संवाद सूत्र, गम्हरिया (मधेपुरा) : थाना से कुछ दूर अफताब मोबाइल एवं रिपेयरिंग सेंटर से चोर शनिवार की रात लगभग एक लाख रुपये की मोबाइल एवं अन्य सामान चुरा ले गए। घटना के विरोध में लोगों ने रविवार को बस स्टैंड के समीप स्टेट हाइवे 66 को जाम कर दिया। लोगों ने टायर में आग लगाकर पुलिस के विरोध में नारेबाजी की।

loksabha election banner

आंदोलनकारियों का कहना था कि चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। थानाध्यक्ष मकसूद अशर्फी ने शीघ्र चोरी की घटना का उद्भेदन करने का आश्वासन देकर जाम हटवाया।

दुकानदार मो. तबरेज एवं उनके पिता मो. आरिफ हुसैन ने बताया कि चोर करीब एक लाख से अधिक की मोबाइल एवं अन्य सामान ले गए हैं। उनके दुकान में पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है। किंतु, चोरों का पता नहीं चला। दुकानदारों ने बस स्टैंड, भागवत चौक पर विशेष पुलिस बल तैनात करने की मांग की। मो. साबिर ने का कहना था कि चोरी के घटना की सूचना देने के घंटों बाद पुलिस का पहुंचना दर्शाता है कि वो कितनी सजग है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.