Move to Jagran APP

अब भोकराहा में स्थापित होगा 'कानून राज'

संवाद सहयोगी (कुमारखंड) मधेपुरा : कोसी के चंबल भोकराहा में बुधवार से ओपी का संचालन शुरु हो गया। ओपी

By Edited By: Published: Wed, 17 Dec 2014 06:08 PM (IST)Updated: Wed, 17 Dec 2014 06:08 PM (IST)
अब भोकराहा में स्थापित होगा 'कानून राज'

संवाद सहयोगी (कुमारखंड) मधेपुरा : कोसी के चंबल भोकराहा में बुधवार से ओपी का संचालन शुरु हो गया। ओपी का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पुलिस आपके सहयोग से ही क्षेत्र में शांति स्थापित कर सकती है। शिक्षित समाज ही विकास के पथ पर अग्रसर हो सकता है। समझदार लोग अपराध के रास्ते पर कभी नहीं चलते। बच्चों के भविष्य के लिए सभी पुलिस की मदद करें। ताकि क्षेत्र में अमन चैन का वातावरण हो। समाज के मुख्यधारा में जुड़कर आगे बढ़े। एसपी ने क्षेत्र की समस्याओं के निदान के लिए डीएसपी रेंक के पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष दल का गठन किया है। इस अवसर पर स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि सह आत्म समर्पणकारी मुंदेव सरदार ने अपनी भाषा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब यहा के हालात बदल गये हैं अपराध जगत को छोड़कर लोग समाज के मुख्यधरा में जुड़ चुके हैं। गांव के सचिव बुच्चो सरदार ने संबोधित करते हुए अपराधियों के पुराने जख्म को कुरेदते हुए कहा कि जब अपराध चरम पर था तो लोग न घरों में नहीं सोते थे न ही गांव में रहते थे। हालात बदला है। ओपी खुलने से क्षेत्र में निश्चित रुप से बदलाव होगा। अब यहां के लोग बंदूक फेंक कलम को अपना हथियार बनाने का ठान चुके हैं। मौके पर पुलिस थाना स्थापित करने और शिक्षा के लिए प्रशासन की ओर से सहयोग के भरोसे का स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही प्रखंड उप प्रमुख पार्वती देवी ने कहा कि अब अपराध के इस धरती पर शिक्षा का फसल तैयार हो रहा है। कार्यक्रम का संचालन प्रधान सहायक अरविंद कर्ण ने किया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सियाराम पासवान,थाना अध्यक्ष राजेश कुमार,प्रसुंजय कुमार,जटाशकर खा,ग्रीस प्रसाद , पूर्व मुखिया प्रदीप यादव एवं अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

------------

भतनी ओपी में पदस्थापित ओपी अध्यक्ष जटाशकर खा अब भोकराहा में अपराध नियंत्रण का काम देखेंगे। यहा एक सेक्शन सशस्त्र बल और एक पुलिस पदाधिकारी हमेशा बने रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.