Move to Jagran APP

छात्रा की बरामदगी के लिए चक्का जाम-प्रदर्शन

By Edited By: Published: Wed, 30 Jul 2014 05:59 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jul 2014 05:59 PM (IST)
छात्रा की बरामदगी के लिए चक्का जाम-प्रदर्शन

मधेपुरा, जागरण संवाददाता : जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 20 से अपहृत छात्रा अंकिता की बरामदगी के लिए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में व्यापारियों ने जिला मुख्यालय स्थित कर्पूरी चौक सहित कई स्थानों पर सड़क जाम कर धरना-प्रदर्शन किया। जाम के दौरान एनएच- 107 पर कर्पूरी चौक, एनएच -106 के कालेज चौक समेत अन्य स्थानों पर टायर जलाकर प्रशासन का विरोध किया गया। जाम का नेतृत्व कर रहे जिला भाजपा के अध्यक्ष अनिल यादव, जिला महामंत्री दिलीप कुमार सिंह, त्रिभुवन मंडल तथा जटाशंकर कुमार आदि ने कहा कि छात्रा अपहरण मामले में पुलिस शिथिलता बरत रही है। अपहरण को 15 दिन से अधिक बीत गए। किन्तु अभी तक मुख्य अभियुक्तों की न तो गिरफ्तारी हुई है और नही उनके घरों की कुर्की हुई। पुलिस को यह पता है कि छात्रा दिल्ली में है। किन्तु अभी तक छात्रा को वह बरामद नहीं कर सकी है। कानून की आड़ में तकनीकी बातों रखकर वह अपने दायित्वों से बचने का प्रयास कर रही है। इससे जाहिर होता है कि इस घटना के प्रति पुलिस संवेदनशील नहीं है। इसी क्रम में टीपी कालेज के सामने जाम में शामिल छात्र संगठनों के नेताओं ने कहाकि पुलिस की शिथिलता से स्थिति दिनों-दिन बदतर होती चली जा रही है। जाम की सूचना मिलते ही जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ विमल कुमार सिंह, सदर डीएसपी कैलाश प्रसाद तथा सदर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने जाम का नेतृत्व कर रहे नेताओं से बात की तथा कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। आश्वासन के बाद जाम समाप्त हो गया। जाम के कारण घंटों यातायात बाधित रहा। जिसके कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जाम में विक्की साह, राकेश यादव, संजय साह, रंजन कुमार, गौरव कुमार, दीपक कुमार, नवल किशोर सिंह सरदार, श्याम कुमार पिंटू, संजय कुमार तथा राहुल कुमार आदि शामिल थे।

loksabha election banner

--------

क्या है मामला

नगर परिषद के वार्ड नम्बर 20 गुलजार बाग से 15 जुलाई को एक नाबालिग छात्रा अपने कथित प्रेमी के साथ फरार हो गई। परिजनों ने अपने स्तर से कई दिनों तक उसकी तलाश करने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसी बीच पता चलाकि उसने अपने प्रेमी के शादी कर ली है। बल्कि उसके धर्म को भी अपना लिया। तभी से नगर का माहौल गर्म हो गया। इतना ही नहीं इस मामले में कई राजनीतिक दल भी कूद पड़े है। जिससे मामला दिनोंदिन गहरा चला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.