Move to Jagran APP

मानव तस्करों के चंगुल से बची नाबालिग लड़की

एसएसबी के जवानों ने जीआरपी और आरपीएफ की सहायता से नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की को मानव तस्करों के चंगुल से आजाद करा लिया। तस्कर लड़की को बेहोश कर ले जा रहे थे।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 10:02 PM (IST)
मानव तस्करों के चंगुल से बची नाबालिग लड़की
मानव तस्करों के चंगुल से बची नाबालिग लड़की

किशनगंज [जेएनएन]। एसएसबी 12वीं बटालियन के जवानों ने जीआरपी व आरपीएफ के साथ मिलकर शहर की एक नाबालिग छात्रा को जिस्मफरोशी के दलदल में फंसने से बचा लिया। इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जीआरपी के हवाले कर दिया। शहर से सटे पं. बंगाल के अलुआबाड़ी रेल थाना में कांड दर्ज कर पुलिस ने आरोपी सुबोध कुमार राय और छोटू सिंह दिलावरगंज निवासी को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय छात्रा स्थानीय स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा को दिलावरगंज निवासी सुबोध तथा छोटू ने रोजगार दिलाने का झांसा दिया था। झांसे में आकर वह दोनों युवकों के साथ इस्लामपुर चली गई। जहां दोनों ने विनोद नामक युवक से उसका सौदा दो लाख रुपये में कर दिया। इन लोगों ने अग्रिम के रूप में दस हजार रुपये भी ले लिए। दोनों झांसा देकर पीडि़ता को नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया। फिर उसे विनोद के हवाले करने की तैयारी की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: Online मंगवाया मोबाइल पैकेट खोला तो देखकर उड़ गए होश

इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी 12 वीं बटालियन के सहायक कमांडेंट कुमार सुन्दरम के नेतृत्व में गठित टीम इस्लामपुर पहुंची। आरपीएफ व एसएसबी जवानों की संयुक्त छापामारी में अलुआबाड़ी रेलवे स्टेशन से नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सुबोध व छोटू की तलाशी के क्रम में उनके पास से पान का बीड़ा भी बरामद किया है। उसमें युवकों ने नशीला पदार्थ मिला कर रखा था। नाबालिग को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जानिए, शहाबुद्दीन से जुड़े वो पांच कांड, जिनसे हिल गया था बिहार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.