Move to Jagran APP

सहरसा ने खगड़िया को आठ विकेट हराया

खगड़िया। नेताजी स्पोर्टस क्लब के तत्वावधान में अंतरजिला स्तरीय टी-20 नॉक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट के पह

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 09:58 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 09:58 PM (IST)
सहरसा ने खगड़िया को आठ विकेट हराया
सहरसा ने खगड़िया को आठ विकेट हराया

खगड़िया। नेताजी स्पोर्टस क्लब के तत्वावधान में अंतरजिला स्तरीय टी-20 नॉक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले लीग मैच में सहरसा ने खगड़िया की टीम को आठ विकेट से पराजित करते हुए सेमीफाइनल में जगह बना लिया।

loksabha election banner

रविवार को स्थानीय गांधी इंटर विद्यालय के मैदान में आयोजित टूर्नामेंट का उद्घाटन सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने फीता काटकर किया। खेल का शुभारंभ सांसद ने बल्लेबाली कर किया। लीग मैच खगड़िया एवं सहरसा टीम के बीच खेला गया। मैच में खगड़िया की टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम के खिलाड़ियों ने निर्धारित ओवर में आठ विकेट खोकर विपक्षी टीम के सामने जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहरसा टीम के खिलाड़ी निर्धारित लक्ष्य को 15.5 ओवर में ही दो विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस तरह सहरसा टीम ने मैच को आठ विकेट से जीत लिया। इसके साथ ही सहरसा सेमीफाइनल में पहुंच गई। मैन आफ द मैच का खिताब विजेता टीम के खिलाड़ी राजा को मिला। जिन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 102 रनों की पारी खेली। मैच में अंपायर की भूमिका में राजेश एवं नीरज थे।

मौके पर क्लब के अध्यक्ष आशीष कुमार गुड्डू, टीम मैनेजर अमन कुमार लड्डू, दिलीप साह, ब्रजेश कुमार, प्रवीण भाष्कर उपस्थित थे। वही, आज सोमवार को दूसरा लीग मैच पूर्णिया और सिमरी बख्तियारपुर के बीच मैच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.