Move to Jagran APP

खगड़िया में भी होगी एसएससी की परीक्षा

खगड़िया। प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता(प्रा.) परीक्षा-2014 का आयोजन बिहार कर्मचारी चयन अ

By Edited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 11:30 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 11:30 PM (IST)
खगड़िया में भी होगी एसएससी की परीक्षा
खगड़िया में भी होगी एसएससी की परीक्षा

खगड़िया। प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता(प्रा.) परीक्षा-2014 का आयोजन बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 29 जनवरी, 5, 19 एवं 26 फरवरी को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होगी। परीक्षा हेतु जिलाधिकारी जय ¨सह को जोनल को-ऑर्डिनेटर बनाया गया है। इस संबंध में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में एक बैठक की गई, जिसमें उक्त परीक्षा के संबंध में कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए। बता दें कि परीक्षा 11 से 1:15 बजे तक होगी। जिसमें एक ही विषय के रूप में सामान्य ज्ञान एवं सामान्य विज्ञान की परीक्षा होगी।परीक्षा भवन में एनसीइआरटी एवं एसआरटी की टेक्स्ट बुक ले जाने की आजादी दी गई है। किसी भी तरह का गाइड या पासपोर्ट आदि के उपयोग की अनुमति नहीं होगी। साथ ही किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की भी यहां मनाही है।

loksabha election banner

उक्त परीक्षा के आयोजन के क्रम में सभी चरणों की वीडियोग्राफी की जाएगी तथा शीघ्र ही जिलास्तर पर नियंत्रण कक्ष की स्थापना भी की जाएगी। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि कदाचार रहित एवं शांतिपूर्ण आयोजन हेतु जिला प्रशासन कटिबद्ध है। इस संबंध में जल्दी ही परीक्षा कार्य में संलग्न सभी पदाधिकारियों, दंडाधिकारियों, केन्द्राधीक्षक एवं पुलिस पदाधिकारियों की बैठक बुलाई जाएगी। बैठक में उप विकास आयुक्त एबी अंसारी, वरीय उपसमाहर्ता मुकेश कुमार सिन्हा, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी कमल ¨सह, डीइओ डॉ. ब्रजकिशोर ¨सह, टीओ के साथ-साथ सभी केन्द्राधीक्षक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.