Move to Jagran APP

तीसरे दिन खत्म हुआ सरपंच का आमरण अनशन

खगड़िया। बाढ़ राहत वितरण में घोटाला व केस वापसी सहित बीस सूत्री मांगों को लेकर जारी रा

By Edited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 11:13 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 11:13 PM (IST)
तीसरे दिन खत्म हुआ सरपंच का आमरण अनशन
तीसरे दिन खत्म हुआ सरपंच का आमरण अनशन

खगड़िया। बाढ़ राहत वितरण में घोटाला व केस वापसी सहित बीस सूत्री मांगों को लेकर जारी रामपुर सरपंच का आमरण अनशन तीसरे दिन एसडीओ संतोष कुमार की पहल पर टूट गया। एसडीओ ने अनशन पर बैठे सरपंच नूर आलम से बात की तथा उनकी मांगों को गंभीरता से लिए जाने के साथ ही कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। आश्वासन बाद सरपंच ने अनशन समाप्त कर दिया। मौके पर एसडीओ के निर्देश पर पहुंचे सीओ चंदन कुमार ने जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया।

loksabha election banner

बताते चलें कि रामपुर पंचायत में बाढ़ राहत वितरण में घोटाला व धरना-प्रदर्शन को लेकर हुए केस की वापसी सहित बीस सूत्री मांगों को लेकर बीते रविवार से ही रामपुर सरपंच प्रखंड कार्यालय के समक्ष अनशन पर बैठे थे। अनशन के समर्थन में पूर्व वार्ड सदस्य मुकेश पंडित एवं स्थानीय राहुल जायसवाल भी साथ बैठे थे। वहीं, लोक गायक सुनील छैला बिहारी ने भी सरपंच की मांगों को जायज बताते हुए अनशन को नैतिक समर्थन दिया था।

इधर, सरपंच ने बताया कि एसडीओ ने मांगें पूरी करने तथा घोटाले की जांच कर कार्रवाई करने के साथ ही थानाध्यक्ष द्वारा सभी के साथ बेहतर व्यवहार किए जाने का आश्वासन दिया है। अनशन खत्म किये जाने के मौक पर बौरना व वासुदेवपुर सरपंच के अलावा रुस्तम अली, दिलीप कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.