Move to Jagran APP

कहीं किसी गिरोह का सदस्य तो नहीं था मृतक

खगड़िया। राटन गाव के पास खेत में शुक्रवार को अज्ञात अधजला शव मिलने के बाद जहा पुलिस शव के

By Edited By: Published: Sat, 24 Sep 2016 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2016 10:17 PM (IST)
कहीं किसी गिरोह का सदस्य तो नहीं था मृतक

खगड़िया। राटन गाव के पास खेत में शुक्रवार को अज्ञात अधजला शव मिलने के बाद जहा पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है। वहीं, लोगों में चर्चा है कि हत्या कर साक्ष्य छुपाने के प्रयास में शव को केरोसिन डालकर जलाया तो नहीं गया है। दूसरी तरफ पुलिस शव के पहचान में जुटी हुई है।

loksabha election banner

शव बरामदगी के बाद लोगों में कई तरह की चर्चा चल रही है। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि हैरत की बात है कि गुरूवार रात में राटन गाव व महेशखूंट-अगुवानी पथ से मात्र पाच सौ मीटर दूर खेत में हत्या के बाद केरोसिन डालकर शव को जलाया गया, परंतु किसी को कुछ भनक तक नहीं लगी। वहीं, शव को लेकर लोग कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं। कोई प्रेम प्रसंग में पकराने पर हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं, तो कोई इसे अपराधी बताते हुए लूटपाट का सामान या पैसा बाटने के दौरान उपजे विवाद के बाद पहले गला दबाकर हत्या कर दिये जाने और शव की पहचान न हो इसके लिए केरोसिन डालकर आग लगा दिये जाने की बात कह रहे हैं। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि हो न हो बाहर कहीं हत्या कर शव को उक्त स्थल पर आग लगाकर छोड़ दिया गया हो।

इधर, थानाध्यक्ष सतीशचंद्र मिश्र भी शव की शिनाख्त नहीं होने से कुछ खास बताने से इनकार करते हुए इसे किसी लूटने या चोरी करने वाले गैंग का लोग मान रहे हैं। बंटवारे में विवाद के बाद हत्या कर शव को आग लगा दिया गया, जिससे पहचान न हो। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर काफी कुछ खुलासा हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.