Move to Jagran APP

आपूर्ति कार्यालय को भवन की दरकार

खगड़िया। सरकार द्वारा विभिन्न विभागों के कार्यालय संचालन हेतु भवन बनाए जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Sat, 23 Jul 2016 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 11:02 PM (IST)
आपूर्ति कार्यालय को भवन की दरकार

खगड़िया। सरकार द्वारा विभिन्न विभागों के कार्यालय संचालन हेतु भवन बनाए जा रहे हैं। परबत्ता प्रखंड में भी कई विभाग ऐसे हैं जिनको भवन की कमी नहीं है। उक्त भवन जैसे-तैसे पड़ा हुआ है, किंतु अभी तक प्रखंड आपूर्ति कार्यालय को भवन उपलब्ध कराए जाने की दिशा में जिला प्रशासन की नजर ही नहीं है।

prime article banner

बताते चलें कि पहले तो यत्र-तत्र कार्यालय चल रहा था किन्तु वर्ष 2013 में तत्कालीन आपूर्ति पदाधिकारी भूषण कुमार सिंह के प्रयास से ट्राईसम भवन के एक जर्जर कमरे की मरम्मत कर उक्त कमरे में कार्यालय का संचालन शुरू किया गया। तब से ही उक्त कार्यालय इसी जर्जर कमरे में चल रहा है। यह काफी क्षतिग्रस्त है। जबकि इस कार्यालय में जनवितरण से संबंधित प्रखंड क्षेत्र के 83 जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं समेत 22 पंचायतों के उपभोक्ताओं की समस्या का हल होता है। जिस भवन में कार्यालय चल रहा है यह सुविधा विहीन है। जबकि जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं में 4-5 महिलाएं हैं। आपूर्ति पदाधिकारी स्वयं भी महिला है।

अधिकारी की सुनें

आपूर्ति पदाधिकारी मंजीत महेश्वरी का कहना है कि जिला प्रशासन को इस बात की जानकारी समय-समय पर दी जाती रही है, परंतु अभी तक इस दिशा में कदम नहीं उठाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK