Move to Jagran APP

परेशान हैं बेलदौर के बीएसएनएल उपभोक्ता

खगड़िया। विभागीय पदाधिकारियों की उदासीनता का आलम देखिए कि क्षेत्र में इन दिनों बीएसएनएल के उपभोक्ताओं

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 04:33 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 04:33 PM (IST)
परेशान हैं बेलदौर के बीएसएनएल उपभोक्ता

खगड़िया। विभागीय पदाधिकारियों की उदासीनता का आलम देखिए कि क्षेत्र में इन दिनों बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को परेशानी हो रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक एक ओर बेलदौर बीएसएनएल का फाइबर डुमरी पुल के समीप कट जाने से उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बेलदौर के ब्राडबैंड सेवा लगभग 10 महीना से खराब पड़ा हुआ है। जबकि बेलदौर में 40 लैंड लाइन उपभोक्ता है। ब्राडबैंड सेवा बाधित रहने से आरटीपीएस कार्यालय में ऑनलाइन सेवा ठप है। इसी तरह क्षेत्र के पनसलवा गांव स्थित बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज का जेनरेटर सेट महीनों से खराब है। जिसका खामियाजा उपभोक्ताओं को उठाना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक लगभग एक माह पूर्व जेनरेटर सेट में खराबी आने के बाद एक्सचेंज पूर्णत: बिजली पर निर्भर हो गया है। जेनरेटर ठीक नहीं किया गया है। आलम यह है बिजली के गुल होते ही उपभोक्ताओं का बीएसएनएल नेटवर्क भी गायब हो जाता है।

बाले, विभाग के एसडीई राकेश कुमार

पनसलवा का खराब डायनेमो ठीक हो चुका है, एक-दो दिनों में एक्सचेंज में लगा दिया जाएगा। वहीं बेलदौर का ब्राडबैंड सेवा भी एक दो दिनों में ठीक हो जाएगा।

मुख्य बातें

= पनसलवा का टेलीफोन एक्सचेंज का जेनरेटर सेट महीनों से है खराब

= बेलदौर दूरसंचार एक्सचेंज का फाइबर कटने से सेवा ठप

= ब्रांडबैंड सेवा 10 माह से है बाधित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.