Move to Jagran APP

नाव से मतदान करने बूथों तक पहुंचे मतदाता

By Edited By: Published: Thu, 21 Aug 2014 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 21 Aug 2014 05:47 PM (IST)
नाव से मतदान करने बूथों तक पहुंचे मतदाता

फ ोटो 21 केएचजे 1, 2

loksabha election banner

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया) : बाढ़ का पानी भी मतदाताओं को मतदान करने से रोक नहीं सका। गुरुवार को नाव के सहारे और पानी से गुजर कर मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

तेमथा करारी पंचायत के सामुदायिक भवन ताती टोला तेमथा स्थित मतदान केंद्र संख्या 225 व 226 पर और इसके अगल-बगल के इलाकों में गंगा के बाढ़ का पानी मतदान में रुकावट नहीं बन सका। इन केंद्रों पर जाने के लिए प्रशासन ने नाव की व्यवस्था की थी। ताकि मतदाताओं को परेशानी न हो। इसके अतिरिक्त नयागाव गोढि़यासी स्थित मतदान केंद्र संख्या 119 पर जाने के लिए मतदाताओं को गंगा के बाढ़ का पानी पार करना पड़ा। इसको लेकर अंचल अधिकारी ने परबत्ता तथा गोगरी के बाढ़ प्रभावित इलाकों में नाव की व्यवस्था की थी। मतदान केन्द्रों पर पहुंचने के लिए मतदानकर्मियों तथा सुरक्षाकर्मियों को भी नाव का सहारा लेना पड़ा। सीओ शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि नाव की व्यवस्था करने का प्रयास पहले से ही शुरू कर दिया गया था। हर हाल में मतदाताओं को नाव उपलब्ध कराने का सख्त निर्देश था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.