Move to Jagran APP

रेलवे के विद्युत विभाग में कार्यरत कर्मी का परिसर में मिला शव

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 08:39 PM (IST)
रेलवे के विद्युत विभाग में कार्यरत कर्मी का परिसर में मिला शव

= शराब से गई जान अथवा किसी ने कर दी हत्या?

loksabha election banner

= तहकीकात में जुटी रेल पुलिस

= पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा खुलासा

संवाद सूत्र, मानसी (खगड़िया) : घरवालों को क्या पता था कि बेटी की डोली उठने से पहले बाप की अर्थी उठ जाएगी। मानसी रेलवे में कार्यरत कर्मी बैजू यादव की संदेहास्पद मौत होने से कुछ ऐसा ही समा बन गया।

रेलवे के विद्युत विभाग में कार्यरत मुंगेर के रहने वाले बैजू यादव विभाग में हेल्पर वन में कार्यरत था। रविवार की सुबह मानसी जंक्शन से उत्तर राजाजान की ओर रिटायर्ड रेलवे ट्रैक के किनारे उसका शव मिला। इसके बाद विभाग में सनसनी फैल गई। चूंकि बैजू काफी शराब पीता था इसलिए कोई मौत का कारण शराब बता रहा था तो कोई हत्या की आशंका जाहिर कर रहा था।

उल्लेखनीय है कि बैजू को पांच बेटियां हैं। दो की शादी हो चुकी है और तीसरे की शादी सोमवार 28 जुलाई को ही होनी थी। घरवालों का कहना है कि रविवार की रात ही बैजू शादी के काम से रेलवे क्वार्टर से निकलकर देर रात तक नहीं लौटा। उसकी खोजबीन भी रात में की गई परंतु कहीं वे नजर नहीं आए। लेकिन अहले सुबह पता चला कि बैजू की मौत हो गई है। चर्चा है कि बैजू की मौत अत्यधिक अवैध शराब पीने के कारण हुई। सूत्रों की मानें तो शराब पीने के बाद बैजू भंवरा पुल के पास बैठा, वहां पुल पर से ही लुढ़क गया जिससे किसी नाजुक अंग में चोट से उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर आई रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पाताल भेज दिया। इधर, रेल थानाध्यक्ष जेपी सिंह का कहना है कि बैजू की पत्‍‌नी के बयान पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता कि बैजू की मौत किस कारण से हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.