Move to Jagran APP

लीड : फरारियों को शीघ्र करें गिरफ्तार : एसपी

By Edited By: Published: Mon, 07 Jul 2014 08:50 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jul 2014 08:50 PM (IST)
लीड : फरारियों को शीघ्र करें गिरफ्तार : एसपी

फोटो = 7 केएचजे 3

loksabha election banner

खास बातें

= प्रतिदिन मोटर साइकिल जांच का दिया निर्देश

= एसडीपीओ से लेकर थानाध्यक्ष तक लगाएंगे जनता दरबार

= महत्वपूर्ण चौक-चौराहों पर खुद थानाध्यक्ष करेंगे चौकसी

= बाइक चोरी में शामिल अपराधियों की बनाएं सूची

= थानों के एलबम में होगी अपराधियों की तस्वीर

संवाद सूत्र, खगड़िया : एसपी किम की अध्यक्षता में सोमवार को मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को पुराने मामले में फरारियों को अविलंब गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। मोटर साइकिल चेकिंग प्रतिदिन करने को लेकर खाका तैयार किया गया।

थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि किसी भी हाल में मोटर साइकिल पर तीन लोडिंग बंद हो। बिना नंबर के वाहनों को जब्त करें। आमलोगों से जुड़कर उनकी समस्या को सुनने व निदान को लेकर अब एसपी की तरह ही एसडीपीओ से लेकर थानाध्यक्ष तक को जनता दरबार लगाने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस इंस्पेक्टरों की अध्यक्षता में बुधवार को व थानाध्यक्षों की अध्यक्षता में मंगलवार को जनता दरबार का आयोजन होगा। एसपी द्वारा महत्वपूर्ण चौक-चौराहे पर संदिग्धों की जांच-पड़ताल को लेकर खुद थाना व ओपी अध्यक्ष को सक्रिय होने को कहा गया है। मोटर साइकिल चोरी मामले में पिछले पांच सालों की सूची तैयार करने को कहा गया है। उन्हें कहा गया है कि ऐसे मामलों में गिरफ्तारी व शामिल अपराधियों की सूची तैयार करें। अपराधियों की तस्वीर हर थाने के एलबम में रखने को कहा गया है। इसके अलावा फरारी, लंबित कांड, वारंट व कुर्की जब्ती की सूची भी अप टू डेट करने के निर्देश दिए गए हें।

एसपी की माने तो बेहतर विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। मंगलवार से अपराधियों, फरारियों, नक्सलियों व कांड के वांछितों की गिरफ्तारी को लेकर अलग से टीम को सक्रिय किया जाएगा। टीम को टास्क के साथ-साथ उनके मूवमेंट पर भी निगाह रखी जाएगी। बैठक में एएसपी रवि रंजन, गोगरी एसडीपीओ संजय कुमार झा, सदर पुलिस इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह, गोगरी इंस्पेक्टर तारणी सिंह, इंस्पेक्टर सह नगर थानाध्यक्ष संतोष सिंह, इंस्पेक्टर सह अलौली थानाध्यक्ष हरेराम साह, इंस्पेक्टर सह गोगरी थानाध्यक्ष दुर्गेश राम समेत सभी थाना व ओपी अध्यक्ष उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.