PreviousNext

मासूम बच्ची से दुष्कर्म करते रंगे हाथों पकड़ा गया, लोगों ने कहा - फांसी दो

Publish Date:Sat, 17 Sep 2016 02:50 PM (IST) | Updated Date:Sun, 18 Sep 2016 11:32 PM (IST)
मासूम बच्ची से दुष्कर्म करते रंगे हाथों पकड़ा गया, लोगों ने कहा - फांसी दो
कटिहार में एक दस वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म करते एक युवक को ग्रामीणोें ने रंगे हाथ पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। मामले को लेकर वहां सांप्रदायिक तनाव व्याप्त है।

कटिहार [जेएनएन]। जिले के सालमारी ओपी क्षेत्र के महिला गांव में शुक्रवार को एक युवक ने दस वर्षीय बच्ची को बहला-फुसलाकर एकांत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा कि बच्ची के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग जो रास्ते से गुजर रहे थे, बच्ची की आवाज सुनकर दुष्कर्मी युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया।

उसे पकड़ कर लोग गांव में ले गए और उसकी जमकर धुनाई कर दी। जब मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस तुरत घटनास्थल पहुंची और आरोपी को सौंपने की बात कही। लेकिन गांव वाले इतने गुस्से में थे कि पुलिस की बात को सुनने के लिए तैयार नहीं थे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी को लेकर थाने चली गई।

आज सुबह से ही वहां सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बनी हुई थी। क्योंकि पीडित बच्ची और आरोपी दो अलग-अलग संप्रदाय से आते हैं। गांव वालों ने सड़क जाम कर दिया और एक-दूसरे से भिड़ गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची तो लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। ग्रामीण लगातार नारेबाजी कर रहे थे और आरोपी को खुद सजा देने की बात कह रहे थे।

जिला मुख्यालय से काफी संख्या में पुलिस बल बल के वहां पहुंचने के बाद मामला थोड़ा शांत हुआ। बारसोई एसडीओ फिरोज अख्तर व एसडीपीओ चन्द्रिका प्रसाद वहां कैम्प कर रहे हैं।क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों की पहल पर एसडीओ व एसडीपीओ लोगों से बात कर रहे हैं। माहौल थोडा शांत हुआ है। ग्रामीण आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

शहाबुद्दीन ने कहा - CCA लगाना है लगाएं, मैं अपने तरीके से जीता हूं

बाप ने कहा- बेटा बन जा जेहादी, पाकिस्तान के लिए लड़ोगे तो मिलेगी जन्नत

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:youth caught red handed while raping innocent girl people said sentence death him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शराब सेवन में तीन गिरफ्तारप्रधानमंत्री के जन्म दिन पर किया रक्त दान
यह भी देखें