PreviousNext

OMG ! पंचायत के फरमान पर महिला के हाथ-पांव तोड़े, पीट-पीटकर मार डाला

Publish Date:Fri, 09 Oct 2015 08:37 AM (IST) | Updated Date:Fri, 09 Oct 2015 08:37 PM (IST)
OMG ! पंचायत के फरमान पर महिला के हाथ-पांव तोड़े, पीट-पीटकर मार डाला
उस महिला पर लोगों को डायन होने का संदेह था। पंचायत ने इसपर 'मुहर' लगा दी और भीड़ ने तत्‍काल 'न्‍याय' भी कर दिया। यह घटना कटिहार के फलका थाना अंतर्गत कव्‍वाकोल आदिवासी टोला की है,

कटिहार। उस महिला पर लोगों को डायन होने का संदेह था। पंचायत ने इसपर 'मुहर' लगा दी और भीड़ ने तत्काल 'न्याय' भी कर दिया। दिल को दहला देने वाली यह घटना कटिहार के फलका थाना अंतर्गत कव्वाकोल आदिवासी टोला की है, जहां पंचायत के फरमान पर भीड़ ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला।

कव्वाकोल आदिवासी टोला में डायन का आरोप लगा महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने इसके बाद लाश को बोरे में बंद कर बरंडी नदी में फेंक दिया। विरोध करने पर पति की भी पिटाई की गयी। महिला खुद को निर्दोष बता छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों को शक था कि डोमन की पत्नी जादू-टोना करती थी। ग्रामीणों ने इसके लिए पंचायत बुलाई। डोमन के अनुसार पंचायत के आदेश पर उसकी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिटाई के दौरान उसके हाथ-पांव टूट गए थे। कहा जा रहा है कि आंखें भी फूट गईं थीं। वह दर्द से बुरी तरह कराह रही थी।

कुछ ग्रामीणों के अनुसार, महिला की पिटाई के पहले उसके मुंह में जबरन मल डाला गया। फिर पिटाई का जो दौर आरंभ हुआ, वह उसकी मौत के बाद भी जारी रहा। पगलाई भीड़ शव को भी काफी देर तक पीटती रही। पत्नी को बचाने का प्रयास करने पर भीड़ ने डोमन को भी बुरी तरह पीटा।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस नदी से शव को बरामद करने में जुट गई है। महिला की हत्या के आरोप में अभी तक पांच ग्रामीण गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Woman killed by beating in katihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बारसोई में 453 लोगों ने नहीं भरा बांड, गिरफ्तारी का वारंट जारीबारसोई अनुमंडल में जिंदा फूकने की हो चुकी है कई घटनाएं
यह भी देखें