PreviousNext

कटिहार में बड़ा हादसाः ट्रेन से कटकर छह की मौत, दो ने नदी में कूद बचाई जान

Publish Date:Fri, 07 Aug 2015 12:40 PM (IST) | Updated Date:Fri, 07 Aug 2015 06:58 PM (IST)
कटिहार में बड़ा हादसाः ट्रेन से कटकर छह की मौत, दो ने नदी में कूद बचाई जान
कटिहार रेल डिवीजन के हरिश्चंद्र और कुमेदपुर रेलखंड के बीच ट्रेन की चपेट में आने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। रेलवे पुल पार करते समय ट्रैक पर ट्रेन आने से हादसा हुआ।

कटिहार। कटिहार रेल डिवीजन के हरिश्चंद्र और कुमोदपुर रेलखंड के बीच ट्रेन की चपेट में आने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नदी पर बने रेल पुल को पार करते समय ट्रैक पर ट्रेन आने से हादसा हुआ। घटना के दौरान दो लोग नदी में कूद गए, जिससे उनकी जान बच गई।

नदी पर बने रेल पुल से आठ लोग गुजर रहे थे, तभी जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रैक पर आ गई। ट्रेन का ड्राइवर जबतक कुछ समझ पाता तब तक छह लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। इस बीच दो लोगों ने पुल से नदी में छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आए लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं नदीं में कूदने वाले दो लोगों को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया।

फिलहाल बचाव कार्य पश्चिम बंगाल के मालदा की स्थानीय पुलिस व प्रशासन की देखरेख में चल रहा है। रेलवे के अधिकारी भी घटनास्थल पर चुके हैं। मरने वालों के नाम क्रमशः आयशा बीबी 35 साल, अलेफांन नूर बीबी 55, मनीजा बीबी 46 , वासिम अली 8 , नसीम अली 6 और हासिम अली 4 साल है। सभी कटिहार जिले के अजीम नगर के निवासी बताये गए है। सभी आयशा बीबी के घर प्रीति भोज में भाग लेने जा रहे थे। आयशा उन्हें कुमोदपुर रेलवे स्टेशन से लेकर अपने घर जा रही थी कि अचानक सभी ट्रेन की चपेट में आ गए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Train Accident : Six killed slip by train, jumped into the river saved two lives(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

गाली-गलौच करने को लेकर प्राथमिकी दर्जरेल हादसे से फफक पड़ा गोसाईपुर
यह भी देखें