PreviousNext

वर्दीधारी गुंडे की दरिंदगी, छात्रा की इज्जत को किया तार-तार

Publish Date:Sat, 25 Feb 2017 04:27 PM (IST) | Updated Date:Sun, 26 Feb 2017 11:55 PM (IST)
वर्दीधारी गुंडे की दरिंदगी, छात्रा की इज्जत को किया तार-तारवर्दीधारी गुंडे की दरिंदगी, छात्रा की इज्जत को किया तार-तार
बिहार के कटिहार में नाबालिग छात्रा ने गांव के ही रहन वाले पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपी पुलिस जवान पटना पुलिस बल में स्थापित है।

कटिहार [जेएनएन]। कटिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें वर्दीधारी ने कानून का खुलेआम माखौल उड़ाया। महिलाओं और लड़कियों की आबरू बचाने की बात करने वाले ने एक नाबालिग लड़की की आबरू लूट ली। बलरामपुर में मैट्रिक में पढ़ रही नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही पुलिसकर्मी खुशीलाल मंडल ने दुष्कर्म किया। पड़ोस की एक महिला ने भी इस काम में उसकी सहायता की। आरोपी जवान पटना पुलिस बल में पदस्थापित है।

पुलिस को दिए आवेदन में पीडि़ता ने बताया कि पड़ोस की बेबी कुमारी उसे बहाने से गुरुवार को अपने घर बुलाकर ले गई। इसी बीच खुशीलाल मंडल भी वहां पहुंच गया। खुशीलाल ने जबरन उसे कमरे में बिठा लिया। बेबी घर के बाहर बैठी रही। इसी दौरान जवान ने उसके साथ दुश्कर्म किया। पीडि़ता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजन को दी। मामले में शनिवार को पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के बाद से आरोपी जवान फरार है।

यह भी पढ़ें:  भविष्य गढऩे वाले बीएसएससी का इतिहास बदरंग, जानिए पूरा मामला

इस घटना पर अमदाबाद थानाध्यैक्ष अजीत कुमार ने कहा कि पीडि़ता के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पाताल भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

यह भी पढ़ें:  वैशाली: पेड़ से लटका मिला मजदूर का शव, ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Police man rape with girl online hindi news(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रंग बसंती मेला आज सेअज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत
यह भी देखें