PreviousNext

पप्पू यादव के बागी बोल, विलय हुआ तो छोड़ देंगे पार्टी

Publish Date:Tue, 07 Apr 2015 07:07 PM (IST) | Updated Date:Tue, 07 Apr 2015 07:10 PM (IST)
पप्पू यादव के बागी बोल, विलय हुआ तो छोड़ देंगे पार्टी
मधेपुरा के राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि जनता परिवार के विलय के साथ ही कोसी में राजद में दो फाड़ होना तय हो गया है। उन्होंने कहा कि विलय होने की स्थिति में वे रा

कटिहार। मधेपुरा के राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि जनता परिवार के विलय के साथ ही कोसी में राजद में दो फाड़ होना तय हो गया है। उन्होंने कहा कि विलय होने की स्थिति में वे राजद का साथ छोड़ देंगे। पप्पू यादव मंगलवार को कटिहार में युवा शक्ति द्वारा आयोजित जनसंवाद रैली को संबोधित कर रहे थे।

विलय और व्यवस्था के बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का विरोध करने वाले नेता आज अपने पारिवारिक समारोह में उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने बिहार को गर्त में धकेलने का काम किया है। भ्रष्टाचार और शिक्षा के क्षेत्र में गिरावट की ओर किसी का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि विलय होने की स्थिति में कोसी क्षेत्र में वे अपने बलबूते भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। पप्पू ने कहा कि लालू प्रसाद राजद में वंशवाद को बढ़ावा देकर अपने बेटे को पार्टी का उत्तराधिकारी बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विलय की जगह जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर कांग्रेस के साथ गठबंधन की घोषणा होने पर ही कोई बात बन सकती है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने मौका दिया तो सूबे की तस्वीर बदलने का काम किया जाएगा। कोसी में राजनीति नई करवट लेगी। मांझी के समर्थन में खुलकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में उन पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। इसमें लालू प्रसाद की मौन स्वीकृति भी है। मांझी प्रकरण के कारण राजद से दलित और महादलित के साथ बड़ा समाज नाराज हैं। अपने भाषण के क्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला। भ्रष्टाचार, किसान, मजदूर, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवा की लचर व्यवस्था के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

इस मौके पर जिप सदस्य रामनिवास यादव उर्फ पगला यादव, पूर्णिया के उप मेयर संतोष यादव, भाई शमसुद्दीन, नैयर खान, मो. शमशाद, कुमार गौरव, मौलाना मनौव्वर, राजन यादव, अरुण यादव मुख्य रूप से मौजूद थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pappu Yadav speaking rebels, if merged party then i will leave the rjd(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मुआवजा के लिए किसानों का समाहरणालय पर प्रदर्शनप्राइवेट चिकित्सक और विद्यालय पर भी बरसे सांसद
यह भी देखें