PreviousNext

नशे में धुत थानाध्यक्ष ने महिला से कहा - चल मेरे साथ, लोगों ने दी एेसी सजा

Publish Date:Mon, 01 Aug 2016 10:40 AM (IST) | Updated Date:Tue, 02 Aug 2016 08:52 PM (IST)
नशे में धुत थानाध्यक्ष ने महिला से कहा - चल मेरे साथ, लोगों ने दी एेसी सजा
कटिहार के फलका थाने के थानाध्यक्ष ने नशे में एक महिला से छेड़खानी की तो लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी और जूतों चप्पलों की माला पहनाकर पूरे इलाके में घुमाया।

कटिहार [जेएनएन]। शराब के नशे में धुत एक पुलिसवाले को महिला से छेड़खानी करना इतना महंगा पड़ा कि लोग यह भूल गए कि वह थानाध्यक्ष है। आक्रोशित लोगों ने पहले तो उसे बंधक बना लिया और जमकर धुनाई कर दी। जमकर पीटने के बाद लोगों ने चप्पल जूतों की माला बनाकर उसे पहनाया और उसे पूरे गांव घूमाया।

घटना कटिहार जिले के फलका थानाक्षेत्र की है। नशे में धुत फलका थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने एक शिक्षक की पत्नी से छेड़खानी की। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और नशे में धुत थानाध्यक्ष को थाने में ही बंधक बना लिया और जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद उसे जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे पूरे इलाके में घुमाया।

इसकी सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ एसपी भी वहां पहुंचे। एसपी ने तत्काल थानेदार की गिरफ्तारी का आदेश दिया और पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ेंः सीरियल किलर का दावा, वह है Gangs of Wasseypur का रीयल लाइफ नायक

उसके बाद कार्रवाई करते हुए एसपी ने थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। थानाध्यक्ष की गाड़ी की तलाशी ली गई जिसमें से शराब भी बरामद हुआ है। आरोपी थानाध्यक्ष की मेडिकल जांच कराई गई है। वह नशे में धुत पाया गया। एसपी ने बताया कि उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ेंः डर्टी डांस करने वाले जदयू MLA ने अब डॉक्टरों से मांगी 20 लाख की रंगदारी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mob beaten a drunken police inspector and worn a garland of shoes(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

प्रोत्साहन योजना के लिए आवेदन आमंत्रितदुर्गम पथ बना काल, प्रसव पीड़िता की मौत
यह भी देखें