PreviousNext

पहले दरिंदों ने गैंग रेप किया, फिर मरा समझ निर्वस्‍त्र फेंक दिया, पढ़ें...

Publish Date:Fri, 25 Sep 2015 07:47 AM (IST) | Updated Date:Fri, 25 Sep 2015 09:38 AM (IST)
पहले दरिंदों ने गैंग रेप किया, फिर मरा समझ निर्वस्‍त्र फेंक दिया, पढ़ें...
कटिहार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरनिया गोला घाट में पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर से अपने संबंधी के घर आई एक आदिवासी किशोरी के साथ नौ लोगों ने गैग रेप किया। फिर उसके बेहोश हो ज

कटिहार। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरनिया गोला घाट में पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर से अपने संबंधी के घर आई एक आदिवासी किशोरी के साथ नौ लोगों ने गैग रेप किया। दरिंदों ने उसके बेहोश हो जाने पर मरा समझ निर्वस्त्र अवस्था में बथना के समीप सड़क किनारे फेंक दिया।

पीडि़ता को देखकर कुछ लोगों ने घटना की सूचना सिरनिया स्थित आदिवासियों के मठ में दी। इसके बाद स्थानीय स्तर पर पंचायती कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई। घटना के एक दिन बाद भ्ाी कोई नतीजा नहीं निकलने पर बुधवार की रात किशोरी ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

जानकारी के मुताबिक किशोरी को उसके परिजन धार्मिक कर्म के लिए सिरनिया स्थित आदिवासियों के मठ पर लाए थे। यहां पीडि़ता के एक दूर के संबंधी रहते हैं। वह साइकिल से घूम रही थी कि उसकी साइकिल का चेन टूट गया। इसी बीच वहां एक लड़का मोटरसाइकिल से पहुंचा और मठ पर पहुंचा देने की बात कह मोटरसाइकिल पर बिठा पास की एक झाड़ी में ले गया। वहां आठ अन्य लड़के पहले से मौजूद थे।

सभी ने उसके साथ गैंग रेप किया। इसके बाद उसे बथना के समीप फेंक दिया। स्थानीय लोग उसे मठ पर ले गए। पीडि़त किशोरी ने घटना में शामिल तीन लड़कों की पहचान की है। वे गांव के ही जैकी, ननकी एवं इदरीश हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Minor gang raped in Katihar, dumped naked roadside(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कोसी में रेणु की 'कश्ती' को नहीं मिला किनाराप्रत्याशियों को रुला रहा ग्रामीणों का दर्द
यह भी देखें