PreviousNext

घर में पत्नी के हाथ-पांव बांधे, फिर उसके सामने पति की काट-काटकर हत्या

Publish Date:Tue, 07 Feb 2017 10:52 AM (IST) | Updated Date:Tue, 07 Feb 2017 10:39 PM (IST)
घर में पत्नी के हाथ-पांव बांधे, फिर उसके सामने पति की काट-काटकर हत्याघर में पत्नी के हाथ-पांव बांधे, फिर उसके सामने पति की काट-काटकर हत्या
कटिहार में अपराधियों ने घर में घुसकर पहले पत्नी के हाथ-पांव बांधे, फिर उसके सामने पति की काट-काटकर हत्या कर दी। घटना के विरोध में मंगलवार को जनाक्रोश उबल पड़ा।

कटिहार [जेएनएन]। अपराधियों ने पहले पत्नी को बांधा, फिर उसके सामने ही पति की काट-काटकर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह वारदात कटिहार के झरकाहा गांव में हुई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को पुलिस को बंधक बना सड़क जाम भी किया।

जानकारी के अनुसार मोहनाचांदपुर पंचायत के अंतर्गत झरकाहा गांव में सोमवार देर रात आधा दर्जन अपराधी नूर इस्लाम के घर में घुस गए। उन्होंने नूर की पत्नी फूलू खातून के हाथ-पैर बांध दिए। फिर, उसकी बेबस नजरों के सामने बेरहमी से नूर की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जाते-जाते अपराधी घर में रखे जेवरात व अन्य कीमती सामान भी ले गए।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे सेमापुर पुलिस ओपी अध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद को बंधक बना लिया। लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए काबर-मोहनाचांदपुर सड़क को शव रखकर जाम कर दिया। बाद में एसडीपीओ लालबाबू यादव व डीसीएलआर राकेश रमण के समझाने पर लोगों ने ओपी अध्यक्ष को मुक्त कर सड़क जाम हटाया।

एसडीपीओ लालबाबू यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के हाथ कुछ सुराग चले हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Man cut to death in house after overpowering wife in Katihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आइटीआइ कॉलेज के लिए भवन की तलाशबिना लाइसेंस चल रही आरा मिल
यह भी देखें