PreviousNext

कटिहार में पुलिस टीम को बंधक बना ग्रामीणों ने पीटा

Publish Date:Sun, 12 Jul 2015 10:54 PM (IST) | Updated Date:Sun, 12 Jul 2015 10:59 PM (IST)
कटिहार में पुलिस टीम को बंधक बना ग्रामीणों ने पीटा
एक महिला की मारपीट की शिकायत की जांच को शनिवार रात पिंडा गांव पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने बंधक बना जमकर पिटाई कर दी। पिटने वालों में एएसआई भी शामिल हैं।

कटिहार। एक महिला की मारपीट की शिकायत की जांच को शनिवार रात पिंडा गांव पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने बंधक बना जमकर पिटाई कर दी। पिटने वालों में एएसआई भी शामिल हैं।

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष को भी ग्रामीणों ने अपने कब्जे में ले लिया। बाद में एसडीपीओ राकेश कुमार ने पुलिस बलों के साथ गांव पहुंचकर पुलिसकर्मियों को मुक्त कराया।

महिलाओं से बदतमीजी का आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव की कुछ महिलाओं के साथ पुलिसकर्मी बदतमीजी कर रहे थे। इस कारण उनलोगों ने ऐसा कदम उठाया। हालांकि पुलिस असामाजिक तत्वों की शह पर वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कह रही है। इस मामले में कुछ नामजद सहित 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

विधवा ने की मारपीट की शिकायत

जानकारी के अनुसार गांव की एक विधवा लखिया देवी ने स्थानीय उरांव, हसनू उरांव आदि के खिलाफ थाने में मारपीट की शिकायत की थी। मामले की जांच को एएसआई हुलास बैठा, हवलदार राम प्यारे मांझी, सिपाही धनंजय कुमार व मांझी मूर्मू गांव पहुंचे।

वे आरोपियों को बुलाकर पूछताछ कर ही रहे थे कि भीमलाल उरांव वहां पहुंचे और अपने को कथित एरिया कमांडर बताते हुए पुलिसकर्मियों से उलझ गए। तब तक तीस-चालीस महिला व पुरुष ने पारंपरिक हथियारों के साथ पुलिस दल को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी।

पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना थाना को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद सिंह को भी ग्रामीणों ने घेर लिया। पुलिस की ओर से दर्ज प्राथमिकी के अनुसार ग्रामीणों ने उनलोगों को छह घंटे से अधिक समय तक बंधक बनाकर रखा था। इस दौरान उनलोगों की पिटाई भी की गई। इस मामले में एएसआई के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Katihar police team beaten by villagers(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बलरामपुर-तेलता पथ बना पशुशाला, लोग परेशानईद पर बैरिया में लगेंगे चौके-छक्के
यह भी देखें