PreviousNext

कटिहार में डॉक्टर से दुष्कर्म, बेहोश होने पर अस्‍पताल में कराया भर्ती

Publish Date:Thu, 23 Jul 2015 07:44 AM (IST) | Updated Date:Thu, 23 Jul 2015 10:42 AM (IST)
कटिहार में डॉक्टर से दुष्कर्म, बेहोश होने पर अस्‍पताल में कराया भर्ती
सालमारी सेंट्रल बैंक के समीप निजी क्लीनिक चलाने वाली एक महिला चिकित्सक से वहीं के एक दवा दुकानदार ने दुष्कर्म किया। घटना के कारण डॉक्टर बेहोश हो गई तो आरोपी ने कटिहार मेडिकल कॉलेज

कटिहार। सालमारी सेंट्रल बैंक के समीप निजी क्लीनिक चलाने वाली एक महिला चिकित्सक से वहीं के एक दवा दुकानदार ने दुष्कर्म किया। घटना के कारण डॉक्टर बेहोश हो गई तो आरोपी ने कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवा दिया। होश में आने के बाद पीडि़त थाने पहुंची तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया।

इसके बाद कोर्ट के आदेश पर सालमारी ओपी में मामला दर्ज किया गया। बुधवार को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के दौरान मामला प्रकाश में आया। इसके बाद महिला पुलिस ने पीडि़ता का बयान दर्ज किया। घटना एक सप्ताह पूर्व की बताई जा रही है।

पुलिस को दिए बयान में पीडि़ता ने कहा कि बैजुर रहमान की दवा दुकान में उसकी हिस्सेदारी थी। बकाया मांगने पर वह विवाद करने लगा। इसके बाद उसने अचानक पैसे देने की बात कही और मुझे बलिया बैलोन थाना क्षेत्र के आलापोखर स्थित अपने घर पर बुलाया। चिकित्सक जब वहां पहुंचीं तो बैजुर घर में अकेला था।

मौका देख उसने महिला चिकित्सक को बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। बेहोश हो जाने पर दो दिन पूर्व उसे कटिहार मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया। वहां किसी पहचान वाले ने चिकित्सक को बेसुध देख घरवालों को फोन कर दिया। परिजन पीडि़ता को लेकर थाना पहुंचे लेकिन वहां मामला दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद उन्होंने कोर्ट में परिवाद पत्र दायर कराया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इस संबंध में बारसोई के एसडीपीओ चंद्रिका प्रसाद ने कहा कि महिला चिकित्सक ने अपनी क्लीनिक के समीप दवा दुकान चलाने वाले एक दुकानदार पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए सालमारी ओपी में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Katihar doctor raped, hospitalized after being unconscious(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सेमापुर में सड़क टूटी होने से परेशानीसर! फर्जी सीडी बनाकर कर रहा है ब्लैकमेल
यह भी देखें