PreviousNext

रहस्यमय तरीके से गायब छात्राएं बेहोशी की हालत में बरामद, पुलिस पशोपेश में

Publish Date:Fri, 26 Feb 2016 01:32 PM (IST) | Updated Date:Fri, 26 Feb 2016 06:04 PM (IST)
रहस्यमय तरीके से गायब छात्राएं बेहोशी की हालत में बरामद, पुलिस पशोपेश में
गुरुवार की सुबह सिरसा मोहल्ले से तीन छात्राएं एक साथ रहस्यमय ढंग से गायब हो गईं थीं और आज सुबह गायब तीनों छात्राएं बेहोशी की हालत में बरामद की गई हैं। छात्राओं को परिजनों ने सदर अ

कटिहार। गुरुवार की सुबह सिरसा मोहल्ले से तीन छात्राएं एक साथ रहस्यमय ढंग से गायब हो गईं थीं और आज सुबह गायब तीनों छात्राएं बेहोशी की हालत में बरामद की गई हैं। छात्राओं को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां होश में आने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

छात्राओं के परिजनों ने कल थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बरामद छात्राएं रात भर कहां रहीं उनके साथ क्या हुआ? यह अभीतक रहस्य का विषय बना हुआ है। छात्राएं खुद को अचेत कर अपहरण कर लेने की बात कह रही है, लेकिन पल-पल उनके बदलते बयान से पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है।साथ ही अभी तक छात्राओं ने उस व्यक्ति का नाम भी नहीं बताया है, जिसने उन लोगों को बेहोश किया था।

इधर छात्राओं की गुमशुदगी के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला भी सामने आ रहा है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। पुलिस छात्राओं का मेडिकल जांच भी कराने की तैयारी में है। फिलहाल महिला थाना में तीनों छात्राओं से गहन पूछताछ चल रही है। इस मामले को लेकर छात्राओं के परिजनों द्वारा सहायक थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था।

जानकारी के मुताबिक ललियाही निवासी राजेश कुमार दास की पुत्री ट्यूशन पढऩे के बाद सहेली के घर जाने की बात कह कर निकली थी। फिर वह अपनी तीन सहेलियों के साथ घूमने गई थी और इसी दौरान तीनों छात्राएं एक साथ रहस्यमय तरीके से गायब हो गईं थीं।

तीनों छात्राओं की उम्र 14 से 16 वर्ष के बीच बतायी जा रही है। तीनों एसबीपी विद्या बिहार में 10वीं की छात्रा है। जानकारी के मुताबिक तीनों छात्राओं को घर पर पढ़ाने के लिए एक टीचर आता था और तीनों उसी से ट्यूशन पढती थीं।

गुरुवार को भी तीनों ने ट्यूशन पढा और उसके बाद तीनोें एक साथ घूमने जाने की बात कह निकलीं और गायब हो गईं। परिजनों ने काफी खोजबीन की और जब वे नही मिलीं तो एफआईआर दर्ज कराया लेकिन आज सुबह तीनों छात्राएं एक साथ बेहोशी की हालत में मिलीं। पुलिस के लिए मामला काफी पेंचीदा बना हुआ है। अब लड़कियों के सही बयान के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Girls found in unconscious condition, police confused(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सुल्तानपुर में तीन योजनाओं की शुरुआतभाजपा पंचायत अध्यक्ष का चुनाव सम्पन्न
यह भी देखें