PreviousNext

बाप ने तीन-तीन बेटियों संग किया एेसा, खुला राज तो सब रह गए दंग...जानिए

Publish Date:Tue, 18 Oct 2016 05:14 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 09:46 PM (IST)
बाप ने तीन-तीन बेटियों संग किया एेसा, खुला राज तो सब रह गए दंग...जानिए
शराब के आदी एक व्यक्ति ने अपनी तीन-तीन बेटियों को यूपी ले जाकर जिस्म के सौदागरों को सौंप दिया। कहा कि सबकी शादी हो गई। लेकिन छोटी बेटी ने पूरा मामलाल उजागर कर दिया है।

कटिहार [ जेएनएन ]। कटिहार के रौतारा में एक शराबी बाप ने अपनी एक नहीं तीन-तीन बेटियों को देह की मंडी में धकेल दिया। उन्हें लखनऊ ले जाकर उन्हें देह के सौदागरों के हवाले कर दिया। तीन साल तक पीड़ा झेलने के बाद किसी तरह वहां से आजाद हुई उसकी सबसे छोटी बेटी भागकर गांव पहुंची। लेकिन मंडी के दलाल यहां भी पहुंच गए। तब उसने पुलिस के सामने पिता की करतूत का खुलासा किया। अब जांच हो रही है।

बताया गया है कि बेटियों का सौदा करने वाला यह शख्स लखनऊ में काम करता था। उसकी पत्नी व तीन बेटियां यहां गांव में रहती थीं। लड़कियों की पढ़ाई के नाम पर वह पत्नी और दो बड़ी बेटियों को लखनऊ ले गया जहां से उसने इन्हें देह की मंडी में बेचकर चारों ओर यह खबर फैला दी कि बेटियों की शादी कर दी है। तीन साल पहले अपनी तीसरी बेटी को भी वह लखनऊ ले गया और उसे भी देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया।


पढ़ेंः बड़े भाई ने भरी पंचायत में की बगावत, कहा-नहीं होने दूंगा छोटे की शादी

तीसरी बेटी की उम्र तब महज चौदह साल थी। कई दिन पहले मंडी में दलालों के चंगुल से छूटकर किसी तरह वह अपने घर वापस लौटी और बाप की करतूत को लोगों के सामने उजागर किया। लोक-लाज के भय से पहले मामला दबाने की कोशिश की गई। इसी बीच देह की मंडी का एक दलाल उसे खोजते-खोजते यहां पहुंच गया।साथ न जाने पर देख लेने की धमकी देने लगा तो लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।

मंगलवार को मामला पुलिस के पास पहुंचा। पीडि़ता के मामा ने बताया कि उनकी तीन भांजियों में से एक का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। दूसरी भांजी से कभी-कभार मोबाइल फोन पर बात हो जाती है। उन्होंने बताया कि शराब व अय्याशी की लत के कारण उनके बहनोई ने अपनी बेटियों को बेच दिया। उन्होंने अपने बहनोई के बड़े भाई पर भी इस काम में मिलीभगत का आरोप लगाया।

पढ़ेंः मोबाइल पर फोन कर करता था गंदी बातें, लड़की ने दी एेसी सजा

कटिहार के अनुमंडलाधिकारी ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। पीडि़ता का लिखित बयान लिया गया है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। महिला थाना में भी लड़की व उसकी मां का बयान दर्ज कराया गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Father made her three daughter prostitutes but one revolted and what happened, know(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

53 मवेशी के साथ सात तस्कर धरायेदीप जला कर शहीदों को दें श्रद्धांजलि
यह भी देखें