PreviousNext

मनचले को महंगी पड़ी छेड़खानी, लड़कियों ने सरेराह उतार दिया इश्क का भूत

Publish Date:Tue, 04 Oct 2016 07:22 PM (IST) | Updated Date:Wed, 05 Oct 2016 11:29 PM (IST)
मनचले को महंगी पड़ी छेड़खानी, लड़कियों ने सरेराह उतार दिया इश्क का भूतमनचले को महंगी पड़ी छेड़खानी, लड़कियों ने सरेराह उतार दिया इश्क का भूत
बिहार के कटिहार में एक मनचले को लड़कियों को छेड़ना महंगा पड़ा। लड़कियों ने उसे सरेराह पकड़कर जमकर पीटा। बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पटना [वेब डेस्क]। स्कूल आती-जाती लड़कियों को छेड़ना मनचले को महंगा पड़ा। परेशान लड़कियों ने एक साथ मिलकर उसे सरेराह पकड़कर इश्क का भूत उतार दिया। लड़कियों की सैंडिल व थप्पड़ के साथ गालियों की बौछार झेलता मनचला बीच सड़क पर हाथ जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगता रहा, लेकिन वे नहीं मानीं। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

योजना बनाकर बीच रास्ते में पकड़ा

जानकारी के अनुसार सोमवार को कटिहार में एक छात्रा अपनी सहेली के साथ स्कूल जा रही थी। इस दौरान एक मनचले ने उसपर फब्तियां कस दीं। सरेराह छेड़खानी की उसकी आदत से अन्य लड़कियां भी परेशान थीं। सबों ने मिलकर योजना बनाई और मंगलवार को उसे बीच रास्ते पर पकड़ लिया।

फिर लात-घूंसों व सैंडिल से पिटाई

इसके बाद तो उसकी पिटाई देखने के लिए सड़क पर सैकड़ों लोग जुट गए। अचानक दर्जनों लड़कियों से घिरने और पिटाई शुरू होने के बाद जब उसे अपनी स्थिति का आभास हुआ तो उसकी घिघ्घी बंध गई। हाथ जोेड़ वह लड़कियों को बहन कह माफ करने की गुहार लगाने लगा। इसपर लड़कियों का गुस्सा और बढ़ गया। उन्होंने उसे और पीटते हुए कहा कि वह किसी का भाई बनने के काबिल ही नहीं है।

मुखिया ने छुड़ाकर पुलिस को सौंपा

लड़कियों की पिटाई से जब मनचले की हालत बिगड़ने लगी तो स्थानीय पंचायत के मुखिया दीपनारायण पासवान ने हस्तक्षेप किया। मुखिया के कहने पर लड़कियों ने ने मनचले को उन्हें सौंप दिया। बाद में मुखिया ने मनसाही थाना को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया। उसकी पहचान शरीफगंज निवासी मो. सज्जान के रूप में हुई।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Eve teaser beaten by girls on raod in Katihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पुल निर्माण के लिए सौंपा ज्ञापनगांवों में गहरा रहा अराधना का रंग
यह भी देखें