PreviousNext

युवती को अगवा कर लाए, शराब पीकर किया गैंग रेप, जानें फिर क्या हुआ...

Publish Date:Tue, 05 Jan 2016 01:47 PM (IST) | Updated Date:Tue, 05 Jan 2016 03:30 PM (IST)
युवती को अगवा कर लाए, शराब पीकर किया गैंग रेप, जानें फिर क्या हुआ...
अपराधियों ने पहले युवती को अगवा किया, फिर उसे एक सुनसान खेत में ले गए। वहां उन्होंने जमकर शराब पी तथा गैंग रेप किया। इसके बाद युवती की हत्या कर शव को जला दिया।

कटिहार। अपराधियों ने पहले युवती को अगवा किया, फिर उसे एक सुनसान खेत में ले गए। वहां उन्होंने जमकर शराब पी तथा गैंग रेप किया। इसके बाद युवती की हत्या कर शव को जला दिया।

सुबह जब लोग खेत में गए तो उन्होंने अज्ञात युवती की अधजली लाश देखी और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंद्रिका प्रसाद ने बताया किसालमारी ओपी क्षेत्र के कोइया केलापुर गांव में सोमवार को मकई खेत से संदेहास्पद स्थिति में 20 वर्षीय अज्ञात युवती की अधजली लाश बरामद की गयी। युवती के शव के पास से शराब की कुछ बोतलें मिली हैं। उस जगह को देखकर लग रहा है कि अगवा कर लाई गई युवती के साथ गैंगरेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई है।

चंद्रिका प्रसाद ने कहा कि युवती के बरामद शव का एक हिस्सा बुरी तरह जला हुआ है। मृत युवती की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Drunken youths kidnapped a girl, gang raped and killed(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चूहों ने की कई बीघे में लगी फसल बर्बादगेड़ाबाड़ी में दूसरे दिन भी चला अतिक्रमण हटाओ अभियान
यह भी देखें