PreviousNext

बाहर से ताला लगा फूंक दिया घर, एक ही परिवार के तीन की मौत

Publish Date:Mon, 13 Apr 2015 02:29 PM (IST) | Updated Date:Mon, 13 Apr 2015 02:32 PM (IST)
बाहर से ताला लगा फूंक दिया घर, एक ही परिवार के तीन की मौत
बलरामपुर थानाक्षेत्र के बालूगंज गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अपराधियों ने पूरे परिवार को घर के अंदर बंद कर आग लगा दी।

कटिहार। बलरामपुर थानाक्षेत्र के बालूगंज गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अपराधियों ने पूरे परिवार को घर के अंदर बंद कर आग लगा दी। पीडि़त परिवार की जब तक लोग चीख-पुकार सुनकर बचाने के लिए दौड़े तब तक आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। परिवार के मुखिया समेत उसके दो बच्चों की मौत हो गई जब कि महिला गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुड्डू बोसाक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रविवार की रात घर में सो रहे थे। इसी बीच देर रात कुछ लोगों ने उनके घर के बाहर मुख्य गेट में ताला जड़ दिया और मिïट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। कुछ देर में आग ने विकराल रूप धर पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। गुड्डू ने बाहर भागने की कोशिश की लेकिन गेट बंद होने की वजह से कामयाब नहीं हुआ तो लोगों से मदद की गुहार लगानी शुरू की। जब तक आसपास के लोग पहुंचते पूरा परिवार गंभीर रूप से झुलस चुका था। लोगों ने गुड्डू उनकी पत्नी नीलम, पुत्री दीपिका (5) और पुत्र अभिषेक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया जहां गुड्डू, दीपिका और अभिषेक ने कुछ देर में ही दम तोड़ दिया जबकि नीलम की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों के बारे में अभी कोई सूचना नहीं मिल सकी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Criminals burned the house, three persons dead on the spot(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिहार के युवाओं को केरल में पढ़ाया जा रहा 'जहरीला पाठ'बलरामपुर आगजनी की घटना की जांच में जुटी पुलिस
यह भी देखें