PreviousNext

चलती ट्रेन से रहस्यमय ढंग से गायब हुए सेना के कैप्टन शिखरदीप

Publish Date:Wed, 10 Feb 2016 02:18 PM (IST) | Updated Date:Thu, 11 Feb 2016 12:53 PM (IST)
चलती ट्रेन से रहस्यमय ढंग से गायब हुए सेना के कैप्टन शिखरदीप
कटिहार से दिल्ली जाने के क्रम में जम्मू में तैनात सेना के कैप्टेन शिखरदीप महानंदा एक्सप्रेस से रहस्यमय ढंग से लापता हो गए हैं। कैप्टेन की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके बहनोई जिमी प्रका

कटिहार। कटिहार से दिल्ली जाने के क्रम में जम्मू में तैनात सेना के कैप्टेन शिखरदीप महानंदा एक्सप्रेस से रहस्यमय ढंग से लापता हो गए हैं। कैप्टेन की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके बहनोई जिमी प्रकाश ने बरौनी जीआरपी में दर्ज की है। घटना के कई दिनों बाद आज तक उनका पता नहीं चल सका है।

लापता कैप्टेन पूर्णिया के महेंद्रपुर गांव के कर्नल अनंत के पुत्र हैं। कटिहार में भी उनका घर है। छुट्टी बिताने के बाद वे छह फरवरी को शिखर महानंदा एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। आठ फरवरी को उनके दिल्ली नहीं पहुचने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

रेल एसपी जीतेन्द्र मिश्रा ने बताया कि कैप्टन का आरक्षण एसी 2 एबी1 बोगी में 14 नंबर बर्थ का था। यात्रा के दौरान अंतिम बार उन्होंने छह फरवरी की रात करीब 10.30 बजे अपनी मां से बात की थी। उसके बाद उनका मोबाइल बंद पाया गया।

रेल एसपी ने बताया कि अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि कैप्टेन के साथ कोई हादसा नहीं हुआ है।उन्हें सह यात्रियों ने पटना तक सही सलामत देखा था।

सेना के ऑफिसर के लापता होने की जानकारी मिलते ही वरीय सैन्य अधिकारी हरकत में आ गए हैं। वे लगातार रेल पुलिस के संपर्क में है। अब तक लापता कैप्टेन का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Captain Shikhar Deep of Indian Army goes missing from Mahananda Express(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मासूम से दुष्कर्म का प्रयासकैप्टन की फिक्र में थम नहीं रहे मां के आंसू
यह भी देखें