PreviousNext

OMG! नाबालिग से पहले की शादी, फिर रिश्‍तेदारों संग किया गैंग रेप...

Publish Date:Tue, 08 Dec 2015 05:23 PM (IST) | Updated Date:Thu, 10 Dec 2015 08:26 PM (IST)
OMG! नाबालिग से पहले की शादी, फिर रिश्‍तेदारों संग किया गैंग रेप...
पहले शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया, फिर मंदिर में शादी की। इसके बाद एक रिश्‍तेदार के घर पर पति अपने रिश्‍तेदारों संग गैंग रेप करता रहा। रिश्‍तों को शर्मसार करता यह स्‍तब्

कटिहार। पहले शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया, फिर मंदिर में शादी की। इसके बाद एक रिश्तेदार के घर पर पति अपने रिश्तेदारों संग गैंग रेप करता रहा। रिश्तों को शर्मसार करता यह स्तब्ध कर देने वाला मामला कटिहार स्थित कदवा के कुम्हड़ी गांव का है।

जानकारी के अनुसार, गांव का राजा ठाकुर 22 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की को शादी का प्रलोभन देकर कटिहार ले गया। वहां उसने लड़की से मंदिर में शादी कर ली। फिर, कटिहार में ही एक रिश्तेदार के यहां रखा।

बाद में 27 अक्टूबर को वह पत्नी को खगडिय़ा के परबत्ता दियारा स्थित अपने बहनोई के घर लेकर चला गया। वहां पर उसके बहनोई उदय चौधरी तथा उसके भाई बमबम चौधरी ने मिलकर उसके साथ कई दिनों तक गैंग रेप किया। इस दौरान उसका पति भी उनके साथ रहा।

गैंग रेप के दौरान वह मदद के लिए पति से गुहार लगाती रही। वह कई बार बेहोश भी हो गयी। लेकिन, पति ने उसकी एक नहीं सुनी।

बीते 07 दिसम्बर को राजा और उदय ने उसे कटिहार स्टेशन पर लाकर छोड़ दिया। उन्होंने गैंग रेप की जानकारी किसी को देने पर अंजाम बुरा होने की धमकी दी। वह किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी।

पीडि़ता ने मंगलवार को कदवा थाना में पति व उसके बहनोई समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरु कर दी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bride gang rapped by relatives in house, Husband remained silent(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

छोहार पंचायत में पिछड़ेपन का अंधेराविधानसभा में उठा ओवरलोडेड वाहनों का मामला
यह भी देखें