PreviousNext

सेना के जवानों को आया गुस्सा, डेढ़ घंटे तक रोक दी राजधानी एक्सप्रेस

Publish Date:Mon, 23 Jan 2017 04:20 PM (IST) | Updated Date:Tue, 24 Jan 2017 09:39 PM (IST)
सेना के जवानों को आया गुस्सा, डेढ़ घंटे तक रोक दी राजधानी एक्सप्रेससेना के जवानों को आया गुस्सा, डेढ़ घंटे तक रोक दी राजधानी एक्सप्रेस
ट्रेन में सफर कर रहे सेना के एक जवान को टीएस ने थप्पड़ जड़ दिया। इससे सैनिकों को गुस्सा आ गया। उन्होंने कटिहार स्टेशन पर डेढ़ घंटे तक राजधानी एक्सप्रेस को रोक दिया।

कटिहार [जेएनएन]। एक सैनिक से बदसलूकी पर उसके साथी सैनिकों को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने कानून को हाथ में लेकर राजधानी एक्सप्रेस को घंटों रोक दिया। इस दौरान स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। घटना कटिहार में बीते दिन हुई।

जानकारी के अनुसार डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में ट्रेन सुप्रीटेंडेंट (टीएस) ने एक जवान को किसी बात पर थप्पड़ लगा दिया। इससे आक्रोशित जवान इंजन के सामने बैठकर टीएस द्वारा माफी मांगने की मांग पर अड़ गए। रेल अधिकारियों व राजधानी के हेड टीएस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। फिर, करीब डेढ़ घंटे बाद राजधानी एक्सप्रेस को रवाना किया गया।

यह भी पढ़ें: हीराखंड एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में बेगूसराय के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

घटनाक्रम, एक नजर

- एनजेपी व कटिहार के बीच बी-6 बोगी में शिलांग में पदस्थापित 129 यूनिट माइनर रेजिमेंट का जवान नीरज कुमार वेटिंग लिस्ट टिकट पर यात्रा कर रहा था।

- जवान के अनुसार उसने टीएस राज सिंह से सीट की मांग की। टीएस ने सीट नहीं होने की बात कह जवान को अगले स्टेशन पर उतर जाने को कहा।

- इस बात पर दोनों में नोक-झोंक हो गई। जवान के अनुसार इस दौरान टीएस ने उसपर हाथ चला दिया।

- घटना की जानकारी जवान ने ट्रेन में सफर कर रहे अपने साथियों को दी। इससे आक्रोशित जवानों ने कटिहार स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर ट्रेन के पहुंचते ही उसे जबरन रोक दिया।

- सूचना मिलने पर रेल डीएसपी एसके दास, डीओएम राजीव झा व वरीय स्टेशन अधीक्षक रामकरण राम ने राजधानी के हेड टीएस बीके सिंह के साथ आक्रोशित जवानों से बात की।

- हेड टीएस द्वारा घटना पर खेद जताने के बाद आक्रोशित जवान शांत हुए। इस संबंध में रेल थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई।

यह भी पढ़ें: यह थी देश की सबसे बड़ी रेल दुर्घटना, बेमौत मारे गए थे हजारों यात्री

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Annoyed army men stopped Rajdhani Express at Katihar Station(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दुष्कर्म का मामला दर्जवनवासी आश्रम ने लगाया स्वास्थ्य शिविर
यह भी देखें