PreviousNext

अॉटो पलटने से छह लोगों की मौत, बच्चे को खरोंच तक नहीं आई

Publish Date:Thu, 16 Feb 2017 10:41 AM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Feb 2017 11:31 PM (IST)
अॉटो पलटने से छह लोगों की मौत, बच्चे को खरोंच तक नहीं आईअॉटो पलटने से छह लोगों की मौत, बच्चे को खरोंच तक नहीं आई
कटिहार में सड़क दुर्घटना में एक अजीब बात हुई, दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई यहां तक की मां की भी मौत हो गई लेकिन मां का दूध पी रहे बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई।

कटिहार [जेएनएन]। कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, बाल ना बांका कर सके जो जग बैरी होए। इसे चरितार्थ करते हुए कल शाम एक अॉटो के बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से परिवार के छह लोगों की मौत हो गई और मां का दूध पी रहा बच्चा सही-सलामत जिंदा बच गया।

अॉटो पर सवार परिवार देवघर से पूर्णिया लौट रहा था, रास्ते में अचानक अॉटो का संतुलन बिगड़ गया जिससे अॉटो मंदिर में जा घुसी और दिवाल से टकरा गई जिसमें परिवार के छह सदस्यों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लेकिन आश्चर्य जनक बात यह है कि इस दुर्घटना में मां का दूध पी रहा बच्चा सही सलामत बच गया, उसे एक खरोंच तक नहीं आई।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम कुर्सेला थाना अंतर्गत एनएच 31 पर ग्वालटोली चौक के समीप देवघर से पूर्णिया के ग्वालपाड़ा जा रही ऑटो अनियंत्रित होकर बजरँगबली मन्दिर के चाहरदिवारी से टकरा गयी। हादसे में 6 की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि तीन गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

हादसे में सजंय उनकी पत्नी रीना व् पुत्र अनिकेत की मौत हो गयी। जबकि माँ के सीने से चिपक एक वर्षीय पुत्र सही सलामत ऑटो से निकाला गया। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद सिंह ने तत्काल बच्चे की मेडिकल जाँच करा अपने आवास पर रखा। परिजनों के पहुचने पर जिन्दा बचे मासूम को उनके हवाले किया गया।

यह भी पढ़ें: कैप्सूल में सेक्स पावर की दवा 'वियाग्रा' मिलाकर बेच रही थी आयुर्वेदिक कंपनी!

ग्वालपाड़ा से संजय व रीना देवी अपने 5 वर्षीय पुत्र अनिकेत का मुंडन कराने अपने परिजनों के साथ देवघर गए थे। ऑटो पर 10 लोग सवार थे। सभी छह मृतक पूर्णिया जिले के रुपौली के रहने वाले थे। घटना की सूचना पर कुर्सेला थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचकर सभी मृतकों का पोस्टमार्टम कराया।

यह भी पढ़ें: लड़कियों ने बीच सड़क पर यूं उतारा इश्क का भूत, वीडियो वायरल

हादसा में मरे लोगों में पूर्णिया पदमा देवी (70) , संजय सिंह (28) , संजय का पुत्र अनिकेत कुमार (5), पत्नी रीना देवी (28) , दादी कंचन देवी (35) तथा उसके रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह (20) जो मधेपपुरा जिले के किशुनगंज थाना के महुआ सिगारपुर का रहने वाला था आदि है । घटना में घायल निरंजन कुमार सिंह , अनिता देवी और झाको देवी है। झाको की हालत गंभीर होने पर केएमसीएच रेफर कर दिया गया है ।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Amazing In a road accident 6 people died but one year old baby alive(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

हत्या व आ‌र्म्स एक्ट का आरोपी गिरफ्तारकड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण माहौल में हुई परीक्षा
यह भी देखें