PreviousNext

सनकी प्रेमिका की करतूत से चांदपुर के लोग स्तब्ध

Publish Date:Fri, 28 Apr 2017 03:01 AM (IST) | Updated Date:Fri, 28 Apr 2017 11:35 PM (IST)
सनकी प्रेमिका की करतूत से चांदपुर के लोग स्तब्धसनकी प्रेमिका की करतूत से चांदपुर के लोग स्तब्ध
कटिहार जिले के चांदपुर प्रखंड में सनकी दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए उसके मासूम भाई को मार डाला।

कटिहार [जेएनएन]। प्रखंड के चांदपुर में सनकी प्रेमिका सह दो बच्चों की मां द्वारा प्रेमी की शादी रोकने के लिए की गई पांच वर्षीय मासूम की हत्या से पूरा गांव स्तब्ध है। महिला के इस दुस्साहसिक करतूत पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है।

लोग बस यही सवाल कर रहे हैं कि इस घिनौने प्रेम के खेल में आखिर मासूम की बलि क्यों ले ली गई। बता दें कि बुधवार देर रात्रि चांदपुर निवासी पूनम उर्फ पूर्णिमा देवी ने अपने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए उसके पांच वर्षीय भाई की मकई के खेत में गला दबा कर हत्या कर दी।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि चांदपुर की पूनम उर्फ पूर्णिमा देवी ने गाव के बीरबल चौधरी के पुत्र प्रदीप कुमार को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। जबकि महिला पूर्व से शादीशुदा और दो च्च्चे की मां है। उसके संदिग्ध आचरण के कारण पहले पति ने उसे छोड़ दिया था। फिलहाल वह मायके में रहती है।

पूनम गांव के ही प्रदीप पर शादी रचाने का दबाव बना रही थी। इस बात को लेकर पूर्व में प्रदीप के परिजन से झगड़ा भी हुआ था। महिला ने शादी नही होने की सूरत में परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। लड़के के घर वाले ने दो च्च्चों की मां से शादी कराने से इंकार कर उसका विवाह अन्यत्र तय कर दिया था।

शादी 29 अप्रैल को होने वाली थी। घर में मेहमानों के आगमन के साथ शादी की तैयारी जोरों पर थी। इससे बौखलाई महिला ने प्रेमी के पांच वर्षीय छोटे भाई सुनील उर्फ टुनटुन की गला दबा कर हत्या कर दी। इस घटना से मृतक की मां तिलिया देवी, बहन रूमा देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कदवा थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक बालक की मां, बहन, चाची सहित ग्रामीणों ने हत्यारिन महिला को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। स्थानीय मुखिया दीपाली दास सहित कई जनप्रतिनिधि ने पीडि़त परिवार के घर जाकर सांत्वना दी और आरोपित महिला को कड़ी सजा देने की मांग की है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:A woman killed boyfriends minor brother to stop the marriage of lover(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

उप मुखिया से मांगी पांच लाख की रंगदारीशराब कारोबारियों के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा
यह भी देखें